वीरेंद्र सहवाग ने विराट को भेजी खास अंदाज में बर्थ डे विश
वीरेंद्र सहवाग ने विराट को भेजी खास अंदाज में बर्थ डे विश
Share:

नई दिल्ली : टीम इंडिया के विस्फोटक बल्लेबाज रहे वीरेंद्र सहवाग सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर पर अपने चुटीले अंदाज से सदा सुर्खियों में बने रहते हैं. उन्होंने एक बार फिर विराट कोहली को खास अंदाज में बर्थडे विश भेजी. बता दें कि सहवाग ने विराट के जन्म दिन की बधाई में विराट के साथ टीम इंडिया की तरफ से खेलते समय का अपना फोटो पोस्ट कर उसका कैप्शन दिया आठ साल पहले हम चीकू खाकर इस दिन को समर्पित करते, लेकिन आज मेरा मानना है कि सभी ऑटो/टैक्सी को अपना मीटर 100 से शुरू करना चाहिए.

दरअसल इस सन्देश में गूढ़ अर्थ छुपा है. बता दें कि विराट ने ठीक 8 साल पहले टीम इंडिया की तरफ से डेब्यू किया था और उसी वर्ष (2008 में) सहवाग दुनिया के टॉप स्कोरर बने थे. इसके अलावा वीरेन्द्र सहवाग हमेशा कोहली की बल्लेबाजी के दौरान आँखों देखा हाल सुनाते समय यह कह चुके हैं कि अगर कोहली कोई टैक्सी ड्राइवर होते तो उनका मीटर सीधे 100 से शुरू होता.

खास बात यह है कि विराट की सोशल नेटवर्किंग साइट पर उनके प्रशंसकों की संख्या बहुत ज्यादा है. खिलाड़ियों में विराट के ट्विटर और फेसबुक पर सबसे ज्यादा फॉलोअर्स हैं. विराट के बाद इस सूची में सचिन तेंदुलकर का नंबर आता है. शनिवार को सुबह से ही ट्विटर और फेसबुक पर 'हैप्पी बर्थ डे विराट' ट्रेंड करने लगा.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -