ट्विटर पर भी छाए मुल्तान के सुल्तान !
ट्विटर पर भी छाए मुल्तान के सुल्तान !
Share:

नई दिल्ली : टीम इंडिया के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग जब इंटरनेशनल क्रिकेट खेलते थे तो बल्लेबाजी और अलग अंदाज से सुर्खियों में रहते थे और जब से संन्यास लिया है तब से अपनी ट्वीट्स के जरिये चर्चा में बने हुए हैं. इस बार वे बर्थ डे की शुभकामनाओं वाले रोचक ट्वीट्स भेजकर सुर्ख़ियों में आ गए हैं. 

17 जुलाई को पूर्व ऑस्ट्रेलिया तेज गेंदबाज डेनिस लिली का बर्थडे था, तो इस मौके पर सहवाग ने ट्वीट किया, 'हैप्पी बर्थडे सर डेनिस लिली. अगर लिली फिल्म गुंडा में होते तो डायलॉग होता, नाम है मेरा लिली, कर देता हूं बैट्समैन की पैंट गीली'.

इसके बाद 18 जुलाई को 1983 वर्ल्ड कप विजेता टीम इंडिया के अहम सदस्य रहे रोजर बिन्नी का बर्थडे आया. अब इस मौके पर भी वीरू ने बिना चूके जबर्दस्त तरीके से उन्हें शुभकामनाएं दीं. उन्होंने ट्वीट किया, 'हैप्पी बर्थडे टू 1983 वर्ल्ड कप में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले रोजर बिन्नी, जिन्होंने रोक दी थी बैट्समैन की निन्नी.

बता दें कि यह पहला मौका नहीं है जब वीरू ने इस तरह की मजेदार ट्वीट्स की हैं. इंटरनेशनल क्रिकेट से वो जबसे दूर हुए हैं तबसे ट्विटर पर कुछ ज्यादा ही सक्रिय हो गए हैं और इस तरह से लोगों का मनोरंजन करते रहते हैं.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -