कांग्रेस सरकार बनी तो वीरभद्र होंगे मुख्यमंत्री : राहुल गांधी

मंडी: कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी आज पहली चुनावी रैली करने के लिए हिमाचल पहुचे थे. यहाँ चुनावी रैली के दौरान राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर हमला बोला है. कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने आज मंडी के ऐतिहासिक पड्डल मैदान में प्रदेश सरकार की पांच साल की उपलब्धियों को लेकर आयोजित की गई विकास से विजय की ओर रैली में उपस्थित जनसमूह को संबोधित किया. 

हिमाचल में कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह को लेकर कहा कि हिमाचल में कांग्रेस की सरकार बनी तो वीरभद्र सातवीं बार मुख्यमंत्री बनेंगे. मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह को विधानसभा चुनाव में  कांग्रेस उपाध्यक्ष ने फ्री हैंड देने का एलान कर दिया है. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर हमला करते हुए राहुल गाँधी ने कहा कि देश में युवाओं को रोजगार का कोई रास्ता नहीं दिख रहा है. गुजरात मॉडल से देश में बेरोजगारी बढ़ रही है. 

बेरोजगारी के कारण देश के युवाओं में गुस्सा  है. देश में हर दिन 30,000 से ज्यादा  नए युवा नौकरी की तलाश में अपने घर से निकलते हैं, लेकिन गुजरात मॉडल से सिर्फ 10-12 उद्योगपतियों को ही रोजगार मिल रहा है. बाकी युवाओं को कोई रोजगार नहीं मिल रहा है. प्रधानमंत्री मोदी ने दो करोड़ युवाओं को हर साल रोजगार देने का वादा किया था. लेकिन रोजगार देना तो दूर, नोटबंदी और जीएसटी से प्रधानमंत्री ने लोगों को बेरोजगार बना दिया है. इसके साथ ही राहुल गाँधी ने कहा कि चीन की सरकार हर साल अपने यहाँ 50 हजार लोगों को रोजगार देती है, जबकि हमारे देश में मोदी सरकार सिर्फ 450  युवाओं को ही रोजगार दे रही है.

RBI के पूर्व गवर्नर राजन को मिल सकता है इकोनॉमिक्‍स का नोबेल

IIT गांधीनगर: आलोचना करने वाले आलोचना करते रहेंगे, हम दूरदर्शी काम करते रहेंगे

मुंबई में दिनदहाड़े सगी बहनों के साथ चलते ऑटो में छेड़छाड़

इस व्यक्ति के घर में जन्मा दो मुंह का सांप, देखकर नहीं होगा यकीन

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -