इंग्लैंड में काउंटी क्रिकेट खेलकर खुद को तैयार करना चाहते हैं विराट
इंग्लैंड में काउंटी क्रिकेट खेलकर खुद को तैयार करना चाहते हैं विराट
Share:

अब तक ढेरो रिकार्ड्स अपने नाम कर चुके विराट कोहली अब इंग्लैंड में काउंटी क्रिकेट खलेना चाहते हैं.कोहली ने इंग्लैंड के खिलाफ पांचवें टेस्ट की पूर्व संध्या पर कहा कि यदि मुझे मौका मिला तो 2018 के पहले इंग्लैंड में काउंटी क्रिकेट में खेलना चाहूंगा। मैं 2018 के इंग्लैंड दौरे से पहले वहां कम से कम एक-डेढ़ महीने तक खेलना चाहूंगा ताकि वहां की परिस्थितियों और पिचों को समझने का मौका मिले।

दौरे से एक या डेढ़ महीना पहले जाकर मैं वहां के हालात में खेलने का आदी होना और वहां का विकेट साल के उस विशेष समय में किस तरह बर्ताव करता है, देखना चाहूंगा. उन्होंने कहा, ‘‘किसी भी टीम के लिए तैयारी बहुत अहम होती है. ’’ कोहली को इंग्लैंड में रन बनाने के दौरान काफी परेशानी का सामना करना पड़ा था।

2014 के इंग्लैंड दौरे की कुल 10 पारियों में विराट ने मात्र 13.8 की औसत से 138 रन बनाए थे। virat kohli को उस दौरे पर इंग्लैंड के तेज गेंदबाजों ने ऑफ स्टंप के बाहर परेशान किया था। विराट इंग्लैंड की पिचों का मिजाज और वहां की परिस्थितियों से अच्छी तरह से वाकिफ होना चाहते हैं ताकि इंग्लैंड दौरे पर उनके बल्ले से रनों की बौछार होती रहे.

पाकिस्तानी गेंदबाज मो. आमिर को लगी खतरनाक चोंट, 

BCCI अध्यक्ष अनुराग ठाकुर को हो सकती है सजा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -