कोहली के साथ जीम में वर्कआउट करता है उनका यह दोस्त
कोहली के साथ जीम में वर्कआउट करता है उनका यह दोस्त
Share:

टीम इंडिया के स्टार खिलाडी और टेस्ट कप्तान विराट कोहली न सिर्फ अपने प्रदर्शन से बल्कि अपने फिटनेस की वजह से भी काफी फेमस है. विराट टीम इंडिया में जीतने फिटनेस है शायद ही कोई खिलाडी उतना फिट हो. यही वजह है की विराट ने क्रिकेट के हर फार्मेट में अपने प्रदर्शन का लोहा मनवाया है.

आज विराट जिस मुकाम पर है उसका दायित्व वह अपनी फिटनेस को देते है. यही वजह है की कोहली घंटो तक जीम में पसीना बहते है. लेकिन क्या अपने कभी सोचा है कि जब विराट जीम में वर्कआउट करते है तो वह अकेले रहते है या फिर उनके साथ कोई और भी होता है. तो चलिए इसका जवाब हम आपको बताते है. विराट के साथ जीम में उनका पालतू कुत्ता ब्रूनो साथ देता है. हाल ही में विराट ने इंस्टाग्राम पर एक विडियो पोस्ट किया जिसमे उन्होंने कहा- मैं जिम में वर्कआउट करने आया था और मेरा बडी भी साथ में आ गया. वह वर्कआउट में मुझे ज्वाइन करने के लिए पूरी तरह तैयार दिख रहा है.

हाल ही में भारत और न्यूज़लैंड के बिच तीन टेस्ट मैचों की सीरीज आयोजित होने वाली है. इस सीरीज का पहला मैच भारत भारतीय क्रिकेट के इतिहास के पन्नो में हमेशा हमेशा के लिए कैद हो जाएगा. भारत जब न्यूज़ीलैंड के खिलाफ मैदान पर उतरेगा तो वह उसका 500वां टेस्ट मैच होगा. इस मैच को जीत के साथ यादगार बनाने के लिए टीम इंडिया कड़ी मेहनत कर रही.

अपने घर में शेर है इंडिया

500वॉ टेस्ट को यादगार बनाने के लिए जमकर पसीना बहा रही कोहली की सेना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -