अब मूवी में डेब्यू कर सकते है विराट
अब मूवी में डेब्यू कर सकते है विराट
Share:

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड स्टार अनुष्का शर्मा ने इटली में ही शादी क्यों इसकी वजह शायद दोनों अच्छी तरह से जानते होंगे लेकिन खबरों के मुताबिक, उन्होंने मीडिया और भारत में होने वाले शोर-शराबे से बचने के लिए इस जगह को चुना. अब दिलचस्प सवाल यह है कि हमेशा मैदान पर स्टाइलिश और एग्रेसिव दिखने वाले विराट कोहली क्या बॉलीवुड में किस्मत आजमा सकते हैं?

विराट में हर वह बात है जो किसी हीरो में होने चाहिए. वे फिट हैं. स्मार्ट हैं. गुड लुकिंग हैं. डैशिंग और सबसे बड़ी बात भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान भी हैं. इस संभावना से इनकार नहीं किया जा सकता कि क्रिकेट में करियर के बाद उनका अगला पड़ाव बॉलीवुड हो सकता है. कई विश्लेषक मानते हैं कि अगर विराट बतौर हीरो बॉलीवुड में न भी आएं लेकिन वे प्रोड्यूसर के तौर पर आने वाले समय में जरूर दिख सकते हैं.

इसकी वजह भी साफ है कि अनुष्का इन दिनों एक्टिंग के साथ फिल्में भी प्रोड्यूस कर रही हैं. अनुष्का शर्मा ने 2015 में ‘एनएच 10’ से प्रोड्यूसर के तौर पर दस्तक दी थी. 2017 में ‘फिल्लौरी’ लेकर आईं और 2018 में वे ‘परी’ लेकर आ रही हैं. जब ‘फिल्लौरी’ रिलीज हुई थी उस समय इस तरह की खबरें भी आई थीं कि उसमें विराट का पैसा लगा है.

हालांकि अनुष्का की तरफ से इस बात का खंडन किया गया था. लेकिन अब दोनों पति-पत्नी बन गए हैं तो अगर विराट कोहली प्रोडक्शन में हाथ आजमाएं तो यह ताज्जुब की बात नहीं होगी. वैसे करण जौहर के विराट कोहली के साथ प्रोजेक्ट करने को लेकर अफवाहें उड़ती रही हैं. विराट कोहली किसी भी तरह से बॉलीवुड से जुड़ते हैं तो यह नई बात नहीं होगी क्योंकि लारा दत्ता से शादी के बाद टेनिस खिलाड़ी महेश भूपति ने भी फिल्म प्रोडक्शन में हाथ आजमाया था.

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

विराट अनुष्का के वेडिंग डेस्टिनेशन की खासियत

दिनरात बहता है इस पेड़ से पानी, चमत्कार या कुछ और ?

ये महिला करने जा रही है अपने प्यारे झूमर से शादी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -