रोहित की वापसी के बाद कौन करेगा टीम इंडिया के लिए ओपनिंग? जानिए क्या कहा विराट ने....
रोहित की वापसी के बाद कौन करेगा टीम इंडिया के लिए ओपनिंग? जानिए क्या कहा विराट ने....
Share:

पुणे: भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने कहा है कि रोहित शर्मा, शिखर धवन और लोकेश राहुल तीनों ही पारी की शुरुआत करने के हिसाब से बेहतरीन खिलाड़ी हैं. विराट ने कहा कि, 'रोहित नियमित रूप से टीम के लिए शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं.' इसके साथ ही कोहली ने कहा कि लोगों को खिलाड़ियों को एक-दूसरे खिलाफ रखना बंद कर देना चाहिए. 

भारतीय कप्तान विराट कोहली ने कहा कि इस बात पर प्रसन्न होना चाहिए कि इतने खिलाड़ी टीम को जीत दिलाने के लिए शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं ना कि एक खिलाड़ी के खिलाफ दूसरे को खड़ा करना चाहिए. कोहली ने कहा कि वह इसमें यकीन नहीं करते हैं. पुणे में श्रीलंका के खिलाफ अंतिम टी 20 मुकाबले में जीत दर्ज के बाद विराट उत्साहित नज़र आए. उन्होंने कहा कि यह साल की अच्छी शुरुआत है. हमने सही ट्रैक पर शुरुआत की है. 

उन्होंने कहा कि एक मैच में हमने लक्ष्य का पीछा किया और दूसरे मैच में हमने पहले बैटिंग की. ओपनिंग बैट्समैन रोहित शर्मा को श्रीलंका के साथ टी-20 सीरीज में आराम दिया गया था. उनकी जगह शिखर धवन को टीम में जगह दी गई थी. अब ऑस्ट्रेलिया के साथ होने वाली श्रृंखला के लिए रोहित की एक बार फिर वापसी की संभावना जताई जा रही है. ऐसे में टीम की सलामी जोड़ी में कौन दो बल्लेबाज होंगे. यह सवाल खड़ा हो रहा है.

जारी हुई CBI की स्पोर्ट्स यूनिट, खेल मंत्रालय से मांगी जानकारी

'वर्ल्ड गेम्स एथलीट ऑफ द इयर’ के लिए नॉमिनेट हुई यह धुरंदर खिलाड़ी

Ind Vs SL: पुणे में टीम इंडिया ने रचा इतिहास, श्रीलंका के खिलाफ बनाया जीत का रिकॉर्ड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -