टीम इंडिया के लिए क्या करना चाहते हैं कोहली, बताया क्या है अपना Main Target ?

नई दिल्ली: IPL इतिहास में सर्वाधिक रन बनाने वाले बल्‍लेबाज विराट कोहली ने IPL 2022 में गुजरात टाइटंस के खिलाफ शानदार फिफ्टी जड़कर फॉर्म में लौटने का संकेत दे दिया है। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के बैट्समैन कोहली ने गुरुवार को गुजरात टाइटंस (GT) के खिलाफ आठ चौके और दो छक्कों की सहायता से 54 गेंदों पर 73 रनों की तूफानी पारी खेली। उनकी विराट पारी के दम पर बैंगलोर ने गुजरात को आठ विकेट से मात देकर प्लेआफ में पहुंचने की अपनी उम्मीदों को जिंदा रखा है।

कोहली बतौर कप्तान ऐसा नहीं कर पाए थे, मगर बतौर बल्लेबाज उनका यह सपना पूरा हो सकता है और GT के खिलाफ अर्धशतकीय पारी खेलने के बाद उनका कॉन्फिडेंस और अधिक बढ़ गया है। कोहली को मुकाबले से पहले ही यह महसूस हो गया कि वे इस मैच में बड़ी पारी खेलने वाले हैं। गुजरात के खिलाफ मुकाबले से पहले ही उन्होंने कहा कि वह इसा साल अक्टूर नवंबर में होने वाले टी20 विश्व कप जीतना चाहते हैं।

कोहली ने मैच से पहले 'स्टार स्पोर्ट्स' से बात करते हुए कहा है कि, 'मुझे पता है कि जब रन बनने लगेंगे, तो मोटिवेट हो जाऊंगा। मैं भारत के लिए एशिया कप और टी20 विश्व कप जीतना चाहता हूं और यही मेरा मोटिवेशन है। मुझे संतुलन बरकरार रखने के लिए आगे बढ़ना होगा। कुछ आराम करूंगा और अपने आप को तरोताजा करूंगा। एक बार मेरी एकाग्रता आई तो फिर पीछे मुड़कर नहीं देखूंगा। अब मेरा मुख्य लक्ष्य भारत को एशिया कप और टी20 वर्ल्‍ड कप जिताना है और मैं टीम के लिए कुछ भी करने के लिए तैयार हूं।'

हार के बाद अपनी टीम पर भड़के गुजरात के कप्तान हार्दिक, बताया क्यों नहीं जीत पाए मैच ?

फुटबॉल मैच के बाद दिखा हैरान कर देने वाला मंज़र, प्रशंसक ने खिलाड़ी से की मारपीट

जूनियर विश्व कप में Sift Kaur Samra ने हासिल किया सिल्वर मेडल

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -