हार के बाद अपनी टीम पर भड़के गुजरात के कप्तान हार्दिक, बताया क्यों नहीं जीत पाए मैच ?

नई दिल्ली: IPL 2022 की सबसे बेस्ट टीम गुजरात टाइटंस (GT) को गुरुवार को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के हाथों आठ विकेट से शिकस्त झेलनी पड़ी है। इस पराजय के बाद टीम IPL 2022 की पॉइंट टेबल में टॉप पर है और वो सबसे पहले प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर चुकी है। वहीं, RCB ने इस जीत से प्लेऑफ में पहुंचने की अपनी उम्मीदों को बरकरार रखा है। बैंगलोर से मिली शिकस्त के बाद गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पांड्या ने अपनी टीम को जमकर लताड़ लगाई है। पांड्या ने कहा कि यदि उनके पास कुछ और रन होते तो मुकाबला किसी भी तरफ जा सकता था।

हार्दिक पांड्या ने मैच के बाद अपनी टीम की शिकस्त को लेकर कहा है कि, 'हम अधिक स्कोर तक ही बना सके। हम सोच रहे थे कि धीमी गति की गेंद करेंगे, पेस में चेंज करेंगे तो बेहतर रहेगा, मगर हम कामयाब नहीं हो सके। हम एक के बाद एक विकेट खो रहे थे, यही हमें अगले मुकाबलों में नहीं करना है। प्‍लेऑफ में जब हम पहुंचेंगे तो जल्‍दी विकेट नहीं गंवाना चाहेंगे। यह मैच हमारे लिए सीख की तरह से है और इसको इसी प्रकार से देखते हैं। ऋद्धिमान साहा को हल्‍की हैमस्ट्रिंंग थी तो हमने उन्‍हें आराम देने का सोचा।'

बता दें कि हार्दिक ने इस मुकाबले में 47 गेंद में नाबाद 62 रन बनाकर प्लेआफ की तैयारी पुख्ता की। वहीं, बैंगलोर के 14 मैच में 16 पॉइंट हो गए हैं। इसी के साथ सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) और पंजाब किंग्स (PBKS) की टीम टूर्नामेंट से बाहर हो गई हैं। क्योंकि इनके अभी 12 पॉइंट हैं, हालांकि दोनों टीमों के 1-1 मैच शेष हैं। मगर, ये मुकाबला जीतने के बाद भी उनके 14 पॉइंट ही होंगे। चेन्नई सुपर किंग्स (CSK), मुंबई इंडियंस (MI) और कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) पहले ही प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हो चुकी हैं। RCB को अब प्लेऑफ में पहुंचने के लिए दिल्ली और मुंबई के बीच मैच में दिल्ली की शिकस्त की दुआ करनी होगी। 

फुटबॉल मैच के बाद दिखा हैरान कर देने वाला मंज़र, प्रशंसक ने खिलाड़ी से की मारपीट

जूनियर विश्व कप में Sift Kaur Samra ने हासिल किया सिल्वर मेडल

बॉक्सिंग रिंग में इस दिग्गज खिलाड़ी को आया हार्ट अटैक...हो गई मौत

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -