छक्का क्यों नही लगाया, इसपर कोहली ने दिया ऐसा जवाब....
छक्का क्यों नही लगाया, इसपर कोहली ने दिया ऐसा जवाब....
Share:

नई दिल्ली। भारतीय टीम की वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले टेस्ट में जीत के बाद कप्तान विराट कोहली ने कहा कि उन्हें यह नहीं पता था कि यह भारत की एशिया के बाहर सबसे बड़ी जीत है। कोहली ने कहा कि उन्हें मुख्य चयनकर्ता संदीप पाटिल से बात की। पाटिल ने जब कोहली से पूछा कि आपने 283 गेंदों का सामना किया कोई छक्का नहीं लगाया और ना ही कोशिश की।

इस पर कोहली ने कहा कि मौजूदा समय के बल्लेबाजों के सामने चुनौती होती है कि कैसे वह खुद को दूसरे फॉर्मेट में बदल सकें। कोहली ने कहा कि पांच बल्लेबाजों के साथ खेलते हुए मैं छक्का नहीं लगा सकता हूं। मैच से पहले पांच बल्लेबाजों के चयन के समय कोहली ने कहा था कि पांचों बल्लेबाजों को अतिरिक्त जिम्मेदारी लेनी होगी जिससे कि छठे बल्लेबाजी की कमी को पूरा किया जा सके।

कोहली ने कहा कि हम हर मैच जीतना चाहते हैं और यह हमेशा से हमारा लक्ष्य रहा है। कोहली ने कहा कि जो क्षमता हमारे अंदर है उसे देखते हुए मैं यह कह सकता हूं किमैं इस बात को लेकर आश्वस्त हूं कि हम यह कर सकते हैं। बता दे कि इस पूरी पारी में कोहली ने एक भी छक्का नहीं लगाया। भारत की पहली पारी में कुल चार छक्के लगे जिसमें से एक रिद्दिमान साहा, एक धवन, दो मोहम्मद शामी ने लगाया था।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -