जब विराट ने पत्रकार से कहा प्लीज़ आप मुझे सर नहीं बोले
जब विराट ने पत्रकार से कहा प्लीज़ आप मुझे सर नहीं बोले
Share:

नई दिल्ली: मैदान पर अपने आक्रामक रवैये से पहचाने जाने वाले टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली का व्यव्हार मैदान के बाहर बिलकुल अलग है। वेस्टइंडीज दौरे पर रवाना होने से पहले भारतीय टीम के कप्तान कोहली और अनिल कुंबले मीडिया से चर्चा कर रहे थे, इसी दौरान एक पत्रकार ने कोहली से सवाल पूछना शुरू किया।

अपने सवाल की शुरुआत उन्होंने "कोहली सर .. मैं जानना चाहता हूं ... " से की। तो कोहली ने पत्रकार को वहीं रोका और कहा, "आप मुझसे बड़े हैं, आप मुझे सर न कहें.. इस कमरे में एक ही सर हैं, वो हैं अनिल कुंबले सर, आप मुझे सिर्फ़ विराट ही कहें।" कोहली के की इस बात ने सबका दिल जीत लिया और माहौल को काफी आरामदायक कर दिया. करीब 1 घंटे तक कोहली और कुंबले ने मीडिया के हर सवाल का जवाब दिया।

आपको बता दे कि कोहली के बर्ताव में पिछले 18 महीनों में काफी बदलाव आया है। ऑस्ट्रेलिया दौरे पर विराट कोहली ने एक पत्रकार को जमकर भला-बुरा कहा था। उस समय बीसीसीआई ने कोहली को हिदायत दी थी कि वह पत्रकारों के साथ ऐसा व्यवहार न करें। अब वक्त बदल चुका है और उसके साथ विराट का बर्ताव भी। अब देखना यह है कि वह अपने अच्छे मूड को कुछ कड़े सवालों के दौरान भी बरकरार रख पाते हैं या नहीं।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -