आलोचना पर बोले विराट : शर्म आनी चाहिए लोगो को

Apr 10 2015 07:48 PM
आलोचना पर बोले विराट : शर्म आनी चाहिए लोगो को
style="text-align: justify;">भारतीय क्रिकेट टीम के उपकप्तान विराट कोहली सेमीफाइनल में भारत की हार के बाद आलोचकों के निशाने पर आ गए थे. सोशल मीडिया पर भारत की हार का ठीकरा विराट कोहली और अनुष्का शर्मा पर फोड़ा गया था. आलोचकों के इस व्यवहार से विराट कोहली काफी दुखी है. हाल ही में आईपीएल के दौरान विराट कोहली का दुःख बाहर आ गया. विराट कोहली ने कहा कि सेमीफाइनल में भारत की हार के बाद भारतीय प्रशंसकों के रिऐक्शन से वह बहुत दुखी हैं.

कोहली ने कहा कि, "मेने लगातार अच्छा प्रदर्शन किया है, लेकिन मेरे एक ख़राब प्रदर्शन के बाद लोगो का ऐसा रेस्पॉन्स देखकर मैं हैरान हूँ. लोगों पर आपका जो भरोसा होता है, वह इससे टूट जाता है. लोगो के व्यवहार से मेरे दिल को बहुत चोंट पहुंची है. ऐसा व्यवहार करने वालो को शर्म आनी चाहिए. गौरतलब है कि विश्वकप के सेमीफाइनल में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ विराट 13 गेंदों में सिर्फ 1 रन बनाकर आउट हो गए थे, जिसके बाद भारत की बल्लेबाजी बुरी तरह बिखर गई और भारत 95 रन से मैच हार गया.

भारत की हार के बाद सोशल मीडिया पर कुछ लोगों ने विराट कोहली की 'असफलता' का ठीकरा उनकी गर्लफ्रेंड अनुष्का के सिर पर फोड़ दिया. लोगो ने भारत की हार के लिए अनुष्का के लिए जिम्मेदार ठहराया. विश्वकप के बाद से अब तक विराट कोहली इस मामले में चुप थे, लेकिन अब जाकर उन्होंने इस पर अपनी चुप्पी तोड़ी है.