वापस अपने रंग में लौटे 'किंग कोहली', आज आएगा 71वां शतक?
वापस अपने रंग में लौटे 'किंग कोहली', आज आएगा 71वां शतक?
Share:

शुक्रवार को भारत एवं दक्षिण अफ्रीका के बीच सीरीज़ का दूसरा वनडे खेला जाना है. भारतीय टीम इस सीरीज़ में 0-1 से पीछे चल रही है, ऐसे में केएल राहुल की अगुवाई में टीम चाहेगी कि वह वापसी करे. मगर इस बार भी नजरें पूर्व कप्तान विराट कोहली पर टिकी हैं. विराट कोहली ने पहले वनडे में अर्धशतक जमाया था, मगर उसके तुरंत पश्चात् वह हार गए थे. विराट कोहली शानदार टच में नजर आ रहे थे, ऐसे में प्रशंसकों को उम्मीद है कि दूसरे वनडे में विराट कोहली का बल्ला फिर बोलेगा तथा इस बार तीन अंकों की संख्या बिल्कुल पार होगी. 

वही पहले वनडे मुकाबले में विराट कोहली ने 51 रनों की पारी खेली तथा उसके पश्चात् एक स्वीप शॉट खेलने के चक्कर में वो अपना विकेट गंवा बैठे थे. विराट कोहली ने प्रथम मैच में शिखर धवन के साथ बेहतरीन साझेदारी की थी, जिसके दम पर भारतीय टीम अपने स्कोर को आगे बढ़ा पाई. इन दोनों के अतिरिक्त किसी और बल्लेबाज ने दम नहीं दिखाया. 

वही विराट कोहली के बल्ले से कोई बड़ा स्कोर निकले दो वर्षों से अधिक का समय हो गया है, मगर वनडे क्रिकेट में वह रंग में दिखाई दिए हैं. यदि विराट कोहली की पिछली कुछ पारियों को देख लें तो उन्हें शानदार शुरुआत मिली है, अर्धशतक भी बनाए हैं सिर्फ उससे आगे बढ़ने में समस्या उत्पन्न हो रही है. 
विराट कोहली की आखिरी 6 वनडे पारियां: 51, 7, 66, 56, 63, 89

इन 30 लाख पेट्रोल वाहनों का रजिस्‍ट्रेशन होगा रद्द, जानिए पूरी खबर

'यह मेरा आखिरी सीजन होगा..', ऑस्ट्रेलियन ओपन में शिकस्त मिलने पर बोलीं सानिया मिर्जा

विदित ने रूस के दानिल दुबोव को इस गेम में मात देकर किया बाहर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -