पिछले मुकाबले में भावुक हुए विराट कोहली, हांगकांग को टक्कर देने की कर रहे तैयारी
पिछले मुकाबले में भावुक हुए विराट कोहली, हांगकांग को टक्कर देने की कर रहे तैयारी
Share:

एशिया कप 2022 में दो दिन पहले इंडिया-पाकिस्तान का मैच हुआ, जिसमें टीम इंडिया ने ना सिर्फ धुआँधार प्रदर्शन भी कर चुके है, बल्कि 5 विकेट से इंडिया को ऐतिहासिक जीत भी दिलवा दी है। लम्बे वक़्त से खराब फॉर्म से गुजर रहे विराट कोहली से इस मैच में पूरे इंडिया को बहुत उम्मीदें थी, जिस पर खरा उतरने में उन्होंने कोई कसर नहीं छोड़ी है। जीतने की चाह और लम्बे समय से उन पर उठ रहे सवालों का जवाब देने जब वे बल्लेबाजी के लिए मैदान में उतरे, तो भावुक हो चुके थे। आखिरकार इंडिया को जिताने की एक बड़ी जिम्मेदारी उनकी थी।  उनके इमोशंस को फ्रेम में उतारा है स्टार स्पोर्ट्स इंडिया ने, जिसने स्वदेशी माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म, कू ऐप के जरिए से इसे पोस्ट किया है। 
 
हांगकांग से टक्कर की कड़ी तैयारी: विराट कोहली अब पूरे फॉर्म में दिखाई दे रही है। एशिया कप 2022 के अपने अगले मुकाबले के लिए वे वर्कआउट कर रहे हैं। इसकी जानकारी उन्होंने कू ऐप के माध्यम से जारी कर दी है। पहले मैच में विजय हासिल करने के उपरांत अब टीम इंडिया अपना दूसरा मुकाबला क्वालीफायर टीम के साथ खेलने जा रही है। 31 अगस्त, बुधवार को टीम इंडिया एशिया कप में ग्रुप A के अपने दूसरे मैच को खेलने उअतरने वाले है। हांगकांग के खिलाफ भारतीय टीम का यह दूसरा मुकाबला शाम साढ़े सात बजे दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में होने वाला है। 

इससे पूर्व 2018 के ग्रुप ए मुकाबले में दोनों टीमों का सामना हो गया था। 50-50 ओवर के मुकाबले में इंडिया ने शिखर धवन के 127 रन की बदौलत 285 का स्कोर खड़ा किया था। हांगकांग की टीम ने 8 विकेट पर 259 रन बनाए। इस मैच में इंडिया को 26 रन से जीत भी मिल गई थी। ऐसे में इस मैच को लेकर भी फैंस की उम्मीदें सिर चढ़कर बोल रही हैं।

 

 

इस वजह से कई घंटों तक हॉस्पिटल में ही पड़ा रहा पाकिस्तानी खिलाड़ी का शव

इस बैडमिंटन खिलाड़ी ने किया दावा- चीनी अधिकारियों ने ओलंपिक दौरान...

नेमार के गोल से पीएसजी ने इस टीम के साथ खेला ड्रॉ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -