दबाव ज्यादा, लेकिन वर्ल्ड कप तो हम ही जीतेंगे : विराट
दबाव ज्यादा, लेकिन वर्ल्ड कप तो हम ही जीतेंगे : विराट
Share:

आज से टीम इंडिया वर्ल्ड टी-20 में न्यूज़ीलैंड के खिलाफ अपने अभियान का आगाज़ करने वाली है. इससे पहले भारत के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली ने मीडिया से रूबरू होते हुए कहा कि मेजबान टीम को अपने घरेलू मैदान पर खेलने का अगर फायदा मिलता है तो उससे कही ज्यादा दवाब भी होता है. कोहली ने कहा कि इस टूर्नामेंट में हमारी सबसे बड़ी ताकत यही होगी कि हम इसे एक नए टूर्नामेंट की तरह न देखें बल्कि अपने जीत के क्रम को जारी रखने के इरादों के साथ उतरें.

विराट ने कहा कि जब आप घरेलू मैदान पर खेलते हैं तो लोग आपको खेलते देखने आते हैं. वे आपके पास आते हैं और कहते हैं कि हमें जीतना ही होगा. अपने देश में खेलने के कारण हम यही आशा करते हैं और समझते हैं कि इसकी कई चुनौतियां होती हैं. जाहिर तौर पर हमें पूरी उम्मीद है कि हम वर्ल्ड कप खिताब जीतेंगे लेकिन सबसे अहम मैच दर मैच पर फोकस करना है.

बता दे कि बेहतरीन फार्म में चल रहे टीम के आक्रामक सलामी बल्लेबाज़ विराट कोहली ने कहा, धैर्य बनाए रखना बेहद जरूरी है. साल 2011 के वर्ल्ड कप के बाद यह देश में पहला बड़ा क्रिकेट टूर्नामेंट है और उम्मीद है कि टीम के खिलाड़ी 2011 की यादें ताजा करेंगे और टीम इंडिया अपनी जमीन पर खिताब अपने नाम करेगी.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -