Bengaluru FC ने प्रतिभाशाली युवा अमृत गोप समेत इस खिलाड़ी के साथ किया एग्रीमेंट
Bengaluru FC ने प्रतिभाशाली युवा अमृत गोप समेत इस खिलाड़ी के साथ किया एग्रीमेंट
Share:

इंडियन सुपर लीग (ISL) की टीम बेंगलुरु एफसी ने शुक्रवार को एलान किया है कि क्लब ने दो और तीन साल के करार पर युवा खिलाड़ियों क्रमश: अमृत गोप और फैसल अली को टीम में शामिल किया जा चुका है। गोप इससे पहले टीआरएयू FC का भाग थे, वह 2023-24 सत्र तक टीम के  साथ रहेंगे, तो वही मोहम्मडन स्पोर्टिंग से आये फैसल क्लब से 2024-25 सत्र तक जुड़े रहने वाले है। पिछले कुछ सत्र में निराशाजनक प्रदर्शन के बाद बेंगलुरु FC युवा खिलाड़ियों के साथ टीम का गठन कर रही है। इन दोनों से पहले टीम ने लियोन ऑगस्टीन, नामग्याल भूटिया, लारा शर्मा, पराग श्रीवास और नाओरेम रोशन सिंह जैसे युवाओं को अनुबंध विस्तार दे डाला है।

खबरों का कहना है कि इंडियन सुपर लीग (ISL) फुटबॉल क्लब बेंगलुरू FC ने ATC मोहन बागान से राइट बैक प्रबीर दास को अनुबंधित करने का एलान कर दिया है। बेंगलुरू एफसी ने प्रबीर के साथ 3 वर्ष का करार किया है जो 2024-25 सत्र के अंत तक चलने वाला है। पाइलान एरोज युवा अकादमी में फुटबॉल के गुर सीखने वाले प्रबीर को कई क्लब की ओर से खेलने का अनुभव है और वह फेडरेशन कप तथा इंडियन सुपर लीग जीतने वाले क्लब का भी भाग भी रह चुके है।
प्रबीर ने 2012 AFC अंडर-19 चैम्पियनशिप क्वालीफायर में तुर्कमेनिस्तान के विरुद्ध  इंडिया की अंडर-19 टीम की ओर से पदार्पण किया। उन्होंने 2015 में सीरिया के खिलाफ AFC अंडर-23 चैंपियनशिप क्वालीफायर में भारत की अंडर-23 टीम की ओर से पहला मुकबला खेला गया है।

कुछ समय पहले खबर आई थी कि बेंगलुरु एफसी के हेड कोच नौशाद मूसा का मानना है कि स्टार खिलाड़ी सुनील छेत्री ब्लूज के साथ रहेंगे और बेंगलुरु में अपना करियर खत्म करेंगे। मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में मूसा ने कहा, जहां तक सुनील (छेत्री) का सवाल है मुझे शक है कि वह बेंगलुरु एफसी छोड़ना चाहते हैं। वह बेंगलुरु एफसी में (अपना करियर) खत्म करेंगे। लग रहा है कि वह सात साल के लिए क्लब के लिए क्या है, मुझे यकीन है कि वह क्लब से जुड़ा होगा हूं। उन्होंने आगे कहा, युवाओं को समय देने का विचार था, चीजें काम नहीं आई। तीन शुरुआती गोल हुए। यही हमें बदलना पड़ा। तब हम लगभग वहां थे।

Ind Vs Eng: शुरू हुआ एजबेस्टन टेस्ट, पुजारा और शुभमन गिल क्रीज़ पर

Kawasaki की इस नई बाइक ने छुड़ाए सभी का छक्के

रोनाल्डो पर रेप का इल्जाम लगाने वाली महिला को भरने होंगे इतने डॉलर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -