विराट और सचिन की तुलना पर कपिल देव ने दिया हैरान करने वाला बयान
विराट और सचिन की तुलना पर कपिल देव ने दिया हैरान करने वाला बयान
Share:

टीम इंडिया को पहला वर्ल्ड कप चैंपियन बनाने वाले पूर्व भारतीय कप्तान कपिल देव ने महान क्रिकेट खिलाडी सचिन तेंदुलकर और हाल ही की भारत के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली के बीच लगातार तुलना से जुड़े सवालों के बिच कहा है कि इन दोनों की तुलना करना ठीक नहीं है. कपिल ने एक कार्यक्रम के दौरान कहा, इस तरह की तुलना की जरूरत क्या है. सचिन अपने आप में महान खिलाड़ी है. विराट कोहली शुरुआती चरण में खेल रहा है. इसलिए मुझे लगता है कि दोनों खिलाड़ियों की तुलना उचित नहीं.

कपिल ने कहा अगला कप्तान चुनने का फैसला पांच चयनकर्ताओं पर छोड़ देना चाहिए. भारत के वर्ल्ड T20 के फाइनल में जगह बनाने में नाकाम रहने पर कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को कप्तानी छोड़ देनी चाहिए जैसे सवालों के जवाब पर कपिल ने कहा कि धोनी ने कई मौकों पर भारत को गौरवान्वित किया है. उन्होंने कहा, चयनकर्ताओं को जब लगेगा कि बदलाव की जरूरत है तो वे बदलाव करेंगे. बेहतर है कि उन पर छोड़ दिया जाए.

वर्ल्ड टी20 में भारत के प्रदर्शन पर उन्होंने कहा, यह शानदार था. काफी अच्छा. उस दिन विरोधी टीम ने हमें पछाड़ दिया. अगर दूसरी टीम बेहतर खेल रही है तो आपको उसका सम्मान करना चाहिए. जब भी भारत हारता है तो मुझे बुरा लगता है. लेकिन यह क्रिकेट है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -