केपटाउन टेस्ट के लिए फिट हुए कप्तान कोहली, बोले- मुझे कुछ साबित करने की जरूरत नहीं

केपटाउन: साउथ अफ्रीका के खिलाफ केपटाउन में होने वाले तीसरे और निर्णायक टेस्ट मुकाबले से पहले कप्तान विराट कोहली मीडिया से मुखातिब हुए हैं. बता दें कि इस दौरे पर ये पहली दफा है जब विराट कोहली मीडिया के सामने आए हैं. जब विराट कोहली की फिटनेस को लेकर सवाल किया गया, तो उन्होंने कहा कि वह तीसरा मुकाबला खेलने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. 

बैटिंग फॉर्म पर हुए सवाल पर विराट कोहली ने कहा कि ये पहली बार नहीं है, जब मेरी बैटिंग को लेकर बात हो रही है. मैंने अभी तक टीम के लिए जो भी परफॉर्म किया है, मैं उस पर बेहद गर्व महसूस करता हूं. पिछले कुछ वर्षों में मैं शानदार पलों में टीम के साथ ही रहा हूं. ऐसे में मुझे लगता है कि मुझे किसी को कुछ साबित करने की आवश्यकता नहीं है. कप्तान कोहली ने कहा कि जब मैंने टीम की कप्तानी संभाली थी, तब हम सातवें पायदान पर थे. मगर अब हम उस चीज़ को देख भी नहीं सकते हैं, क्योंकि हम काफी समय से नंबर एक पर ही हैं.

दूसरा टेस्ट मैच मिस करने को लेकर विराट कोहली ने कहा कि चोटिल होना खेल का ही एक हिस्सा है, ऐसे में काफी समय के बाद वो कोई मैच मिस कर रहे थे तो उन्हें अजीब अवश्य लग रहा था. मगर बाहर बैठने पर हर खिलाड़ी के साथ यही मसहूस होता है, क्योंकि शुरुआती करियर में मैं भी कुछ समय तक बाहर बैठा हूं और ऐसे में मैं ये समझ सकता हूं. 

कम बजट में भी आप अपने घर ला सकते है ये शानदार कार, जानिए इनकी खासियत

भारत के स्टार गोलकीपर श्रीजेश को इस अवार्ड के लिए किया गया नॉमिनेट

Melbourne Summer Set: नडाल ने अपने नाम किया एक और बड़ा खिताब

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -