अपना ऐतिहासिक सामान नीलम करेंगे विराट-डिविलियर्स, कोरोना के लिए जुटाएंगे फंड
अपना ऐतिहासिक सामान नीलम करेंगे विराट-डिविलियर्स, कोरोना के लिए जुटाएंगे फंड
Share:

नई दिल्ली: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) फ्रेंचाइजी रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के कप्तान विराट कोहली और उनके साथी खिलाड़ी एबी डिविलियर्स ने कोरोना महामारी के खिलाफ जारी जंग के लिए फंड जुटाने का फैसला किया है। इसके लिए दोनों खिलाड़ियों ने क्रिकेट के उन सामानों को नीलाम करने का निर्णय लिया है, जोकि उन्होंने 2016 के आईपीएल में गुजरात लॉयंस के खिलाफ उपयोग किया था और ऐतिहासिक साझेदारी निभाई थी।

डिविलियर्स ने सोमवार को सोशल मीडिया पर साइन की हुई उन तस्वीरों को साझा करते हुए घोषणा की है कि इस नीलामी से मिलने वाले फंड का इस्तेमाल भारत और दक्षिण अफ्रीका में कोरोना के खिलाफ जंग में इस्तेमाल किया जाएगा। कोहली और डिविलियर्स ने उस मैच में 229 रन की IPL इतिहास की सबसे बड़ी पार्टनरशिप की थी। दोनों बल्लेबाजों ने शतक लगाया था।

डिविलियर्स ने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा, "क्रिकेट ने मुझे यादगार लम्हे दिए है और उनमें सबसे अहम वह साझेदारी है, जोकि मैंने विराट कोहली के साथ 2016 में गुजरात लॉयंस के खिलाफ रॉयल चैलेंजर्स के लिए खेलते हुए निभाई थी।" उन्होंने कहा, "वह IPL में एक अविस्मरणीय रात थी। एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में दर्शक इस दीवाने हो गए थे और हम दोनों ने 96 गेंदों पर 229 रन की शतकीय साझेदारी की थी। इससे भी अहम् बात यह है कि आरसीबी ने मैच को 144 रनों से जीता था।"

अपनी बाइक पर बेटी जीवा को घुमाते नज़र आए धोनी, पत्नी साक्षी से शेयर किया Video

जल्द ही मौजूदा क्रिकेटरों के लिए ऑनलाइन क्लास शुरू करेगा PCB

दो हफ़्तों में ही टूट गया इस दिग्गज खिलाड़ी की माँ का दिल, सामने आई चौका देने वाली बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -