4 जनवरी को कोर्ट मैरिज भी करेंगे विराट-अनुष्का
4 जनवरी को कोर्ट मैरिज भी करेंगे विराट-अनुष्का
Share:

मीडिया में इंडियन क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा की शादी के चर्चे थमने का नाम नहीं ले रहे है. ताजा ख़बरों के मुताबिक़ ये कपल 12 दिसंबर को इटली में सात फेरे लेगा. बताया जा रहा है कि ये तारीख अनुष्का शर्मा के पारिवारिक गुरूजी के कहने पर तय की गयी है. कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इन दोनों की शादी का फैसला भारत के श्रीलंका दौरे के समय ही हो गया था. हालांकि इस बात का खुलासा नहीं किया गया था.

अब बताया जा रहा है कि विराट और अनुष्का इटली में शादी के बंधन में बंधने के बाद 4 जनवरी को बांद्रा फैमिली कोर्ट में रजिस्टर मैरिज भी करेंगे. परिवार के एक सूत्र के मुताबिक अनुष्का ने रजिस्ट्रेशन फॉर्म भी ले लिया है.  आपको बता दें कि गुरुवार को अनुष्का और विराट स्विटजरलैंड के लिए रवाना हो गए हैं. हालांकि अनुष्का मुंबई से अपने परिवार के साथ रवाना हुई जबकि विराट दिल्ली से अकेले ही स्विटजरलैंड को निकले.

इससे पहले खबरे आयी थी कि दोनों इटली के मिलान में शादी करेंगे. अब तो ये भी बताया जा रहा है कि अनुष्का के पड़ोसियों को भी शादी का निमंत्रण दे दिया गया है. खुद अनुष्का के पापा खुद पड़ोसियों को फोन कर निमंत्रण दे रहे हैं. 

 

क्रिकेट की टॉप 3 न्यूज़

विदेश रवाना हुआ 'विरूष्का' का परिवार, लग रही शादी की अटकलें

कौन है विराट की 'लेडी लक', इंटरव्यू में हुआ खुलासा

यह सुपरस्टार वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन कह सकते हैं WWE को अलविदा

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -