जब लोगों ने बत्तख और उसके बच्चों को पार करवाई सड़क

जब लोगों ने बत्तख और उसके बच्चों को पार करवाई सड़क

दुनिया में दौर अब ऐसा चल रहा है की इंसान सिर्फ खुद के बारें में ही सोचता है. इंसान इतना खुदमय हो गया है की उसको खुद के अलावा कुछ दिखता ही नहीं है. आज के दिन में हर कोई अपनी ही सोचता है. लेकिन सिर्फ ऐसा नहीं है. यानी कि सिर्फ सेल्फ केंद्रित लोग ही नहीं हैं. बाकी लोग भी हैं जिन्होंने अपनी आंखों के सामने से बंधी एक पट्टी को हटाकर दुनिया को अलग तरीके से देखा है. जो दूसरों को भी देखते हैं. एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इसमें कुछ नेक लोग मिलकर बत्तख और उसके बच्चों को सड़क पार करवा रहे हैं.

दरअसल Whatisnewyork ने अपने इंस्टा पेज पर यह वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में साफ दिख रहा है कि बत्तख अपने मासूम बच्चों के साथ है. वो अचानक से सड़क की ओर भाग जाती है. बच्चे भी उसका पीछा करते रहते हैं. तभी एक महिला और कुछ लोग मिलकर सड़क से जा रही गाड़ियों को रूकवाते हैं ताकि बत्तख आसानी से सड़क को पार कर सके. ये वीडियो न्यूयॉर्क का है. जानकारी के लिए बता दें कि बीते दिनों एक ऐसी घटना हुई थी जहां एक मादा पक्षी के अंडे कुछ शरारती बच्चों ने फोड़ दिए थे. जिसके बाद वो मां भी दुख के वजह से जान चली गयी . 

आपको बता दें की लोगों को ये वीडियो काफी पसंद आ रहा है. इस वीडियो को  अब तक 1 लाख 90 हजार से ज्यादा व्यूज मिले. इस पोस्ट पर एक यूजर ने लिखा कि हम एक दूसरे का ध्यान रखते हैं. वहीं दूसरे ने कमेंट किया कि बीते चार महीनों में ये वीडियो उन्हें सबसे अच्छा लगा.  

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by WhatIsNewYork (@whatisnewyork) on

जब भैसें ने जंगल के राजा की उडाई धजिया, जमकर वायरल हो रहा है ये वीडियो

कोरोना काल में निकाली ऐसी बरात कि लगा गया इतने का जुर्माना

कर्नाटक में नजर आया ये दुर्लभ जिव, लोगों ने दिया ऐसा रिएक्शन