कोरोना काल में निकाली ऐसी बरात कि लगा गया इतने का जुर्माना
कोरोना काल में निकाली ऐसी बरात कि लगा गया इतने का जुर्माना
Share:

कोरोना की रोकथाम के लिए लॉकडाउन को लागू किया गया. अब हालत को देखते हुए धीरे-धीरे खोल दिया जा रहा है. ओडिशा से एक  चौका देने वाली खबर सामने आई है. ओडिशा के गंजाम जिले में एक शादी हुई है. लेकिन इस शादी का माहौल कोरोना वायरस को न्योता देने वाला हो गया. दरअसल, कोरोना के कारण शादी-ब्याह में 50 लोग ही शामिल हो सकते हैं. वो भी पूरी सेफ्टी के साथ. मतलब, सभी मेहमान मास्क पहने हों और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन किया जाए. लेकिन इस शादी में ऐसा कुछ दिखाई नहीं आया! ऐसे में प्रशासन ने दुल्हन और दूल्हे दोनों के परिवारों पर 50 हजार रुपये का जुर्माना लगा दिया है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, ‘नियमों का उल्लंघन करने पर दोनों परिवारों के खिलाफ पुलिस में शिकायत भी दर्ज की गई.

ये भी बताया गया कि क्षेत्रीय परिवहन अधिकारी ने उस कार को भी जब्त कर लिया है, जिसमें बारात निकाली गई थी. गंजाम को ओडिशा में कोरोना का सबसे अधिक प्रभावित जिला है. यहां पर सबसे ज्यादा मरीज मिले है. ऐसे में यह जाहिर है कि यहां के निवासियों के लिए मास्क पहनना और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करना कितना जरूरी है. इस मामले पर जिला कलेक्टर ने कहा, ‘अपनी खुशी के लिए दूसरों की जिंदगी को खतरे में नहीं डालना चाहिए. ’ और हां, बारात का वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें साफ देखा जा सकता है कि कई लोग बिना मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग के बारात का मजा जोरो से लूट रहे हैं. इस पर लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए इसे गलत बताया है . और ऐसा न करनी की सलाह दे रहे है.  

बता दें की इस वीडियो को अब तक 3 हजार से अधिक व्यूज और 35 लाइक्स मिल गए हैं. जिला में कोरोना के मामलों की संख्या बढ़कर 2000 के पार पहुंच गयी है. 

अजीब है ये रेलवे स्टेशन ! टिकट कटती है महाराष्ट्र से और ट्रेन पकड़ना पड़ती है गुजरात से....

चेतेश्वर पुजारा ने खेल फॉर्मेट को लेकर कही यह बात

इस क्यूट डॉगी के वीडियो ने लोगों को किया भावुक, पेश की अनोखी मिसाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -