बीच सड़क ट्रैफिक जाम कर जेसीबी में आराम फरमाता दिखा शख्स ,वीडियो हुआ वायरल
बीच सड़क ट्रैफिक जाम कर जेसीबी में आराम फरमाता दिखा शख्स ,वीडियो हुआ वायरल
Share:

हमारे यहाँ जेसीबी से जुड़े वीडियोस और न्यूज़ अच्छी खासी वायरल होते रहती है  ऐसा ही एक अजीबोगरीब वाकया सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है  एक वायरल वीडियो ,जिसमें एक जेसीबी ड्राइवर को व्यस्त सड़क के बीच में सोते हुए दिखाया गया है, जिससे "इंडिया इज़ नॉट फॉर बिगिनर्स " जैसे मजाक का सिलसिला शुरू हो गया है। वीडियो में ड्राइवर पार्क की गई निर्माण वाहन के अंदर सोते हुए दिख रहा है, जिससे ट्रैफिक जाम हो गया है। आखिरकार, उसके दोस्त उसे जगाते हैं और ये स्थिति मज़ेदार बन जाती हैं।

ड्राइवर की जागने के बाद की प्रतिक्रिया में जिसमे वो नींद पूरी होने के बाद कैमरे की ओर देखता है  उसकी मासूम मुस्कान ने इस क्लिप को और आकर्षक बना दिया। हालाँकि इस घटना की तारीख और स्थान की पुष्टि नहीं की गई, फिर भी इस वीडियो ने हजारों व्यूज़ प्राप्त किए हैं और अनेक टिप्पणियाँ प्राप्त की हैं।टिप्पणियों में, यूज़र्स ने स्थिति को हास्यपूर्ण पाया।

एक यूज़र ने ड्राइवर की तुलना बिहार के क्रिकेटर शाहीन अफरीदी से की, जबकि अन्य ने ड्राइवर के निश्चिंत स्वभाव और ट्रैफिक जाम के बावजूद सोने की उसकी क्षमता पर टिप्पणी की। एक यूजर ने मज़ाक किया। एक अन्य ने टिप्पणी की, “वह इतने आरामदायक क्यों दिख रहे हैं? ऐसा लग रहा है कि उन्हें पीछे के ट्रैफिक की चिंता नहीं है।” अन्य लोगों ने ड्राइवर की निश्चिंतता की प्रशंसा की, उसकी जीवन का आनंद लेने की क्षमता की तारीफ की।दर्शकों को इसकी अप्रत्याशित घटना और हास्यपूर्ण स्थिति से  भरपूर मनोरंजन मिल रहा है।

गर्मियों में जूते पहनने में हो रही है प्रॉब्लम तो इन स्टाइलिश फुटवियर को जरूर करें ट्राई

इस बार गर्मियों में बच्चों के लिए आया है खास फैशन ट्रेंड, गर्मियों में बच्चे रहेंगे कूल'

लंबा चलाना चाहते हैं रिलेशनशिप तो इन बातों का रखें ध्यान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -