इस बार गर्मियों में बच्चों के लिए आया है खास फैशन ट्रेंड, गर्मियों में बच्चे रहेंगे कूल'
इस बार गर्मियों में बच्चों के लिए आया है खास फैशन ट्रेंड, गर्मियों में बच्चे रहेंगे कूल'
Share:

जैसे-जैसे तापमान बढ़ता है, यह आपके नन्हे-मुन्नों की अलमारी को नवीनतम ग्रीष्मकालीन फैशन रुझानों के साथ नया रूप देने का समय है। हवादार कपड़ों से लेकर जीवंत रंगों तक, इस सीज़न की शैलियाँ बच्चों को सहजता से आकर्षक दिखने के साथ-साथ उन्हें ठंडा और आरामदायक बनाए रखने पर केंद्रित हैं।

आराम के लिए हल्के कपड़े

  • कॉटन डिलाइट्स: कॉटन गर्मियों के लिए एक प्रमुख कपड़ा बना हुआ है, जो सांस लेने और आराम प्रदान करता है। अपने बच्चे को पूरे दिन तरोताजा महसूस कराने के लिए हल्के सूती कपड़े, शर्ट और शॉर्ट्स चुनें।

  • सांस लेने योग्य लिनेन: लिनेन इस गर्मी में बच्चों के फैशन में वापसी कर रहा है। इसके प्राकृतिक रेशे बेहतर वायु प्रवाह की अनुमति देते हैं, जो इसे गर्म और आर्द्र दिनों के लिए उपयुक्त बनाते हैं। स्टाइलिश लेकिन व्यावहारिक लुक के लिए अपने नन्हें ट्रेंडसेटर को लिनेन रोम्पर या जंपसूट पहनाएं।

चमकीले रंग और चंचल प्रिंट

  • बोल्ड और ब्राइट: इस गर्मी में फीके रंगों को अलविदा कहें और जीवंत रंगों को अपनाएं। इलेक्ट्रिक ब्लूज़ से लेकर सनी येलो तक, बोल्ड शेड्स सभी प्रचलन में हैं। अपने बच्चे को आकर्षक पोशाकें पहनाएं जो मौसम की भावना को दर्शाते हों।

  • मज़ेदार प्रिंट: चाहे वह उष्णकटिबंधीय रूपांकनों, ज्यामितीय आकृतियाँ, या जानवरों के प्रिंट हों, चंचल पैटर्न इस गर्मी में हिट हैं। अपने बच्चे के व्यक्तित्व को मनमौजी डिज़ाइन वाले कपड़ों से चमकने दें, जो उनकी अलमारी में मनोरंजन का स्पर्श जोड़ते हैं।

कूल और कैज़ुअल जूते

  • सांस लेने योग्य स्नीकर्स: सांस लेने योग्य स्नीकर्स के साथ अपने नन्हे-मुन्नों के पैरों को खुश और ठंडा रखें। जालीदार पैनलों या छिद्रों वाली शैलियों की तलाश करें जो हवा के प्रवाह की अनुमति देते हैं, जिससे खेल के दौरान पैरों को पसीने से बचाया जा सके।

  • हर अवसर के लिए सैंडल: समुद्र तट की सैर से लेकर पिछवाड़े के बारबेक्यू तक, गर्मियों में बच्चों के लिए सैंडल एक बहुमुखी फुटवियर विकल्प हैं। क्लासिक फ्लिप-फ्लॉप, बाहरी रोमांच के लिए मजबूत सैंडल, या ट्रेंडी लुक के लिए स्टाइलिश एस्पाड्रिल्स में से चुनें।

धूप से सुरक्षा के साथ सहायक उपकरण बनाएं

  • स्टाइलिश धूप का चश्मा: स्टाइलिश धूप के चश्मे से अपने बच्चे की आंखों को सूरज की हानिकारक किरणों से बचाएं। ऐसे फ़्रेम चुनें जो किसी भी पोशाक में मज़ेदार और फैशनेबल स्पर्श जोड़ते हुए पर्याप्त यूवी सुरक्षा प्रदान करते हों।

  • सन हैट: चौड़ी किनारी वाली सन हैट के साथ स्टाइल से गर्मी को मात दें। सन हैट न केवल आपके बच्चे के चेहरे और गर्दन को धूप से बचाते हैं, बल्कि वे किसी भी ग्रीष्मकालीन पहनावे के लिए एक आकर्षक सहायक वस्तु भी बनते हैं।

शानदार मनोरंजन के लिए स्विमवीयर रुझान

  • रंगीन स्विमसूट: बच्चों के लिए जीवंत स्विमवियर विकल्पों के साथ पूल या समुद्र तट पर धूम मचाएँ। बोल्ड स्ट्राइप्स से लेकर चंचल पोल्का डॉट्स तक, हर स्वाद के लिए एक स्विमसूट मौजूद है।

  • यूवी-सुरक्षात्मक कपड़े: यूवी-सुरक्षात्मक स्विमवीयर के साथ अपने बच्चे को सूरज की किरणों से सुरक्षित रखें। यूपीएफ-रेटेड फैब्रिक से बने स्विमसूट और रैश गार्ड की तलाश करें जो बाहर बिताए लंबे दिनों के लिए अतिरिक्त धूप से सुरक्षा प्रदान करते हैं।

इस गर्मी में, बच्चों के लिए सबसे लोकप्रिय फैशन रुझानों को अपनाएं जो स्टाइलिश होने के साथ-साथ व्यावहारिक भी हैं। हल्के कपड़े, चमकीले रंग और धूप से सुरक्षित सामान के साथ, आपके छोटे बच्चे स्टाइल में गर्मी को मात देने के लिए तैयार होंगे।

वृष राशि की मुश्किलों का होगा समाधान, जानिए क्या कहता है आपका राशिफल...

इन राशियों के लोगों के लिए आज का दिन व्यस्त, जानें अपना राशिफल

मीन राशि वालों के लिए आज कुछ ऐसा होने वाला है, जानिए अपना राशिफल....

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -