Viral: रेस में दौड़ी दिव्यांग बच्ची, डिप्टी कलेक्टर ने शेयर किया वीडियो
Viral: रेस में दौड़ी दिव्यांग बच्ची, डिप्टी कलेक्टर ने शेयर किया वीडियो
Share:

कहते है दुनिया में कोई भी चीज असंभव नहीं है। यह तो बस एक छोटा सा शब्द है। जी हाँ और अगर आपके अंदर साहस है तो आपको कोई हरा नहीं सकता है। दुनिया में कई ऐसे लोग है जो अपनी कमजोरी को ही अपनी ताकत बना लेते हैं और फिर कुछ ऐसा कर दिखाते हैं, जिसके आगे दुनिया को झुकना ही पड़ता है। अब इस समय भी सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जो दौड़ प्रतियोगिता का है। इस वीडियो (Viral Video) में कुछ ऐसा देखने को मिल रहा है कि देखने के बाद आप तारीफ किये बिना नहीं रह पाएंगे। जी दरअसल इस वीडियो में एक दिव्यांग बच्ची अपने प्रतिद्वंद्वियों के बीच बैसाखी के सहारे रेस (Little Girl Video) में दौड़ते हुई नजर आती है।

आप देख सकते हैं इस वीडियो को झारखंड के एक डिप्टी कलेक्टर ने शेयर किया है और इसी के साथ ही उन्होंने लिखा है, ‘हार कर भी तुमने सबको जीत लिया बेटी!’ मात्र 26 सेकंड के इस वीडियो को देखकर आप भी बच्ची के जज्बे को सलाम करेंगे, इतना हमे यकीन है। फिलहाल यह नहीं पता चला है कि ये वीडियो कहां का है, कब बनाया गया है, लेकिन इस वीडियो ने इंटरनेट की पब्लिक का दिल जीत लिया है। यह वीडियो किसी दौड़ प्रतियोगिता के दौरान शूट किया गया है। आप देख सकते हैं इस वीडियो में लड़कियों का एक ग्रुप दौड़ लगाने के लिए रेस ट्रैक पर मौजूद है। उन्हीं में एक बच्ची बैसाखी के सहारे खड़ी नजर आती है। जैसे ही दौड़ लगाने के लिए सीटी बजती है बच्चियां दौड़ पड़ती हैं।

आप देख सकते हैं वीडियो में बाकी लड़कियां भाग कर अपने गंतव्य तक पहुंच जाती हैं, लेकिन बैसाखी के सहारे दौड़ लगा रही बच्ची हिम्मत नहीं हारती और तब तक दौड़ती रहती है जब तक कि वह फिनिश लाइन को छू नहीं लेती। इस वीडियो को झारखंड के रांची के डिप्टी कलेक्टर संजय कुमार ने अपने ट्विटर हैंडल @dc_sanjay_jas से शेयर किया है। जी हाँ और उन्होंने लिखा है, इस video के Caption के लिए मुझे शब्द नहीं मिल रहे…वैसे हार कर भी तुमने सबको जीत लिया बेटी!

दौड़कर राह चलते Armadillo को शख्स ने पिलाया पानी, वीडियो देख खुश हुए लोग

30 साल से टॉयलेट में समोसे तलकर बेच रहा था ये रेस्टोरेंट, एक्सपायर थे पनीर-मीट

इस कार में लगी है दुनिया की सबसे महंगी नंबर प्लेट, कीमत इतनी कि खरीद लेंगे 10-15 हवाई जहाज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -