बेंगलुरु हवाई अड्डे पर नवरात्रि का जश्न, अचानक ही गरबे करने लगे लोग

नवरात्रि का पर्व हर किसी के लिए अहम होता है। बच्चों से लेकर बड़ों तक के लिए नवरात्रि का पर्व अहम होता है। जी हाँ और शारदीय नवरात्र के दौरान गरबा खेलने में कई लोग आगे रहते हैं। अब इस समय एक वीडियो वायरल हो रहा हैं। यह वीडियो बेंगलुरु का बताया जा रहा है। जी दरअसल यह वीडियो बेंगलुरु हवाई अड्डे (Bengaluru airport) का है। बेंगलुरु एयरपोर्ट पर यात्रियों का गरबा (Garba at Bengaluru airport) करते हुए एक वीडियो वायरल हुआ है। जी दरअसल ट्विटर यूजर दिव्या पुत्रेवु द्वारा शेयर की गई एक क्लिप में यात्रियों के एक समूह को अचानक गरबा डांस करते हुए दिखाया गया है।

जरूर ट्राय करें मौनी रॉय के ये ट्रेडिशनल लुक

इस वीडियो में पूरी तरह से नवरात्रि का उत्साह देखने को मिल रहा है। इस वीडियो के साथ पुत्रेवु ने लिखा, "बस उन पर भरोसा करें जब वे कहते हैं कि बेंगलुरु में कुछ भी हो सकता है! @BLRAirport पर मेरा @peakbengaluru पल फिर से था। कर्मचारियों द्वारा क्रेजी इवेंट! यात्रियों को सिर्फ गरबा खेलने के लिए इकट्ठा होते देखना बहुत अच्छा है।" वैसे इस वीडियो में एक उत्साही भीड़ को गरबा में भाग लेते हुए देखा जा सकता है, इसी के साथ ही वहां मौजूद लोग भी इसका आनंद लेते देखे गए।

'स्कूलों पर सवाल पूछे, तो बैठक ही छोड़कर चल दिए केजरीवाल..', भाजपा नेता ने शेयर किया Video

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर 3,769 बार देखा जा चुका है। जी हाँ, वहीं बेंगलुरु हवाई अड्डे ने ट्वीट पर प्रतिक्रिया व्यक्त की है और लिखा है, "नमस्कार, उल्लेख के लिए धन्यवाद! बीएलआर हवाईअड्डा एक महान यात्री अनुभव प्रदान करने में अग्रणी बनने का प्रयास करता है। जब हमारे यात्री कोशिश की तारीफ करते हैं तो हम अच्छा लगता है!" वहीं एक शख्स ने लिखा, "नम्मा बेंगलुरु कई संस्कृतियों का पिघलने वाला बर्तन," दूसरे ने लिखा, "लव द वाइब्स!" तीसरे ने कमेंट किया, "यहां कुछ भी हो सकता है और इसलिए हम बेंगलुरु से प्यार करते हैं!"

काली माँ की मूर्ति तोड़ी, मंदिर में लिख दी बाइबिल की आयत.., विदेशों में हिन्दुओं पर लगातार हमले

कलेक्टर ऑफिस में दिखा कुदरत का रौद्र रूप, वीडियो कर देगा हैरान

'सनातन धर्म को रोकना है, तो मोदी को हराना जरूरी..', खड़गे ने बताया 'कांग्रेस' का मुख्य मिशन !

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -