'स्कूलों पर सवाल पूछे, तो बैठक ही छोड़कर चल दिए केजरीवाल..', भाजपा नेता ने शेयर किया Video

नई दिल्ली: भाजपा की दिल्ली इकाई ने एक वीडियो शेयर कर कहा है कि सीएम अरविंद केजरीवाल ने नई दिल्ली नगर परिषद (NDMC) की मीटिंग बीच में ही छोड़कर चले गए। भाजपा का दावा है कि नगर निगम के एक सदस्य ने नई दिल्ली में स्कूलों के विकास का मुद्दा उठाया जिससे केजरीवाल नाराज़ हो गए और बैठक से उठकर चले गए। भाजपा ने बकायदा इसका वीडियो भी जारी किया है, जिसमें साफ़ देखा जा सकता है कि केजरीवाल, बीच बैठक में ही उठ खड़े हुए और बिना एक शब्द कहे रवाना हो गए।

 

केजरीवाल सरकार ने भाजपा के आरोपों पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है। बता दें कि केजीवाल, नई दिल्ली के MLA होने के कारण NDMC के सदस्य भी हैं। दिल्ली भाजपा महासचिव कुलजीत चहल, जो NDMC के मेंबर भी हैं, ने बुधवार को परिषद की मीटिंग का एक वीडियो ट्वीटर पर साझा किया, जिसमें केजरीवाल भी उपस्थित थे। दो मिनट के इस वीडियो में चहल हाथ में कुछ कागज़ात लिए, नई दिल्ली निर्वाचन क्षेत्र के स्कूलों के संबंध में सवाल करते हुए नज़र आ रहे हैं। वीडियो में साफ दिख रहा है कि केजरीवाल पहले चहल का सवाल सुनते हैं और फिर बिना जवाब दिए बैठक छोड़कर चले जाते हैं।

इस पर भाजपा नेता चहल ने कहा है कि, 'मेरे द्वारा किए गए सावल एक RTI के जवाब से संबंधित थे। RTI के अनुसार, सीएम केजरीवाल, जो नई दिल्ली से MLA हैं, ने NDMC स्कूलों के लिए अपने फंड का उपयोग नहीं किया है। हमने उनसे सवाल किया कि दिल्ली सरकार NDMC स्कूलों में शिक्षकों के 298 खाली पदों को क्यों नहीं भर रही है। क्या उन्होंने प्रदेश सरकार के अधिकारियों को प्रक्रिया में तेजी लाने के लिए कोई निर्देश दिया है? वे विश्व को अपना शिक्षा मॉडल बेच रहे हैं। किन्तु, सीएम ने अपने निर्वाचन क्षेत्र के स्कूलों में सुविधाओं में सुधार के लिए अपने विधायक निधि से कोई पैसा नहीं किया है।' लेकिन केजरीवाल इन सवालों के जवाब दिए बिना ही बैठक छोड़कर चले गए। 

खरगे भीष्म पितामह जैसे, लेकिन मैं भी मुकाबले में.., शशि थरूर ने दाखिल किया नामांकन

जिस ड्राइवर ने करवाया था केजरीवाल को डिनर अब उसने ओढ़ा भगवा, PM मोदी की रैली में आया नजर

EVM के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट गया था सियासी दल, याचिका ख़ारिज, 50 हज़ार का जुर्माना भी लगा

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -