Video : नींद में स्कूल बैग की जगह कुर्सी टांगकर चल दिया बच्चा

Video : नींद में स्कूल बैग की जगह कुर्सी टांगकर चल दिया बच्चा

नींद किसे नहीं प्यारी लगती है. आज के समय में तो कुछ लोग इतने आलसी होते हैं कि उन्हें अगर दिनभर भी सोने का कह दो तो वो लोग घोड़े बेचकर सो जाएंगे. जब भी किसी को कच्ची नींद से जगा देते हैं फिर तो उसका गुस्सा सातवें आसमान पर होता हैं. ऐसा ही एक मजेदार वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें एक बच्चे ने नींद में अजीब सा कारनामा कर दिखाया. ये वीडियो फिलीपींस का है जहां एक बच्चा इतनी ज्यादा गहरी नींद में था कि वो अपने बैग की जगह कुर्सी ही उठा कर ले गया.

ये है अनोखा मंदिर जहां मिसाइल की होती है पूजा

ये वीडियो इस समय सोशल मीडिया तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें आप देख सकते हैं कि एक स्कूल में छोटा बच्चा अपनी डेस्क पर सो रहा होता है. क्लास खत्म होने के बाद टीचर उस बच्चे की बुक्स बैग में रखती है और बच्चे को नींद से जगाती है और इसके बाद बच्चा हड़बड़ाहट में अपने स्कूल बैग की जगह कुर्सी उठाकर ले जाता है. बच्चा बिलकुल स्कूल बैग की तरह की पास में रखी कुर्सी को उठता है और उसे बैग जैसे अपने कंधो पर टांगकर चल पड़ता है.

इस हैंडसम बकरे को देखते ही मिमयाने लगती हैं बकरियां

इस नज़ारे को देखकर क्लास में मौजूद बच्चे और टीचर भी हंस पड़ते हैं. इस बच्चे की ये करामात क्लास रूम में लगे cctv कैमरे में कैद हो जाती है. इस बच्चे का वीडियो Agnes Ravelo Orillos नाम के फेसबुक पेज से शेयर किया गया है जो आते ही तेजी से वायरल हो गया. अब तक इस वीडियो को करोड़ो बार देखा जा चुका हैं. आप भी देखिये इस आलसी बच्चे का मजेदार वीडियो.

ये है अनोखा मंदिर जहां मिसाइल की होती है पूजा

इस देश में होती हैं घोंघो के बीच रेस, जीतने वाले को दिया जाता है यह इनाम

अपनी अमीरी दिखाने के लिए इस हद तक गुजर गई थी यह रानी