कोलकाता में रातभर हुई बारिश के कारण बढ़ी परेशानी, अस्पतालों में घुसा पानी

कोलकाता: रात भर हुई भारी बारिश के बाद सोमवार को कोलकाता के कुछ अस्पतालों में पानी भर गया, जिससे मरीजों, डॉक्टरों और अस्पताल के अन्य कर्मचारियों को परेशानी हुई. रिपोर्टों के अनुसार एसएसकेएम अस्पताल में, स्त्री रोग और कार्डियोलॉजी भवनों के भूतल पर पानी भर गया था। डॉक्टरों, नर्सों और अस्पताल के अन्य कर्मचारियों और मरीजों के परिजनों को पानी के बीच से गुजरना पड़ा। एसएसकेएम में, लोक निर्माण विभाग के कर्मचारी मौके पर पहुंचे और पानी को साफ करने के लिए बंद नालियों को साफ किया। पानी आगे जादवपुर के केपीसी मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में सभी भवनों के भूतल में प्रवेश कर गया। 

एक अधिकारी ने बताया कि अस्पताल के सामने की सड़क (राजा एससी मलिक रोड) में पानी भर गया है। बारिश का पानी अंदर चला गया और भूतल पर कलकत्ता स्कूल ऑफ ट्रॉपिकल मेडिसिन के स्टोर में पानी भर गया और वहां रखी कई जीवन रक्षक दवाएं, अन्य दवाएं और ऑक्सीजन सिलेंडर क्षतिग्रस्त हो गए। 

पीडब्ल्यूडी के एक अधिकारी ने कहा, "रात तक बारिश का पानी साफ हो जाएगा और जब तक ताजा बारिश नहीं होगी, हमें नहीं लगता कि एसएसकेएम में स्त्री रोग विभाग की ओपीडी में बाढ़ आएगी।" पश्चिम बंगाल में रविवार रात से लेकर सोमवार सुबह तक भारी बारिश हुई। मौसम विज्ञानियों ने अगले 24 घंटों में और बारिश की संभावना जताई है।

जेपी नड्डा ने दिलीप घोष और बेबी रानी मौर्य को राष्ट्रीय उपाध्यक्ष किया नियुक्त

Surgical Strike की वर्षगांठ से पहले LoC पर हलचल तेज़, सेना अलर्ट.. Uri में इंटरनेट बंद

महंत नरेंद्र गिरि के शिष्य ने बताया सोमवार का पूरा घटनाक्रम, किए कई खुलासे

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -