डूंगरपुर में कोरोना विस्फोट, एक साथ सामने आए 21 नए मामले

जयपुर: राजस्थान के डूंगरपुर जिले में मेडिकल कॉलेज की प्रयोगशाला से शनिवार सुबह आई रिपोर्ट में बड़ी संख्या में कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले है. जिले में पहली बार कोरोना के 21 नए मामले एक साथ सामने आए है. यह सभी लोग कल शुक्रवार को मुम्बई से लौटे थे और उन्हें  क्वारेंटाईन सेंटर में रखा गया था. 

एक साथ इतनी बड़ी तादाद में मिले कोरोना पॉजिटिव मरीजों के बाद प्रशासन और चिकित्सा विभाग में हड़कंप मच गया है. रिपोर्ट आते ही चिकित्सा विभाग और प्रशासन के होश उड़ गए हैं. प्रशासन ने तुरंत हरकत करते हुए मरीजों को चिन्हित करते हुए उन्हें डूंगरपुर कोरोना अस्पताल में भर्ती करवाने की प्रक्रिया आरम्भ कर दी है. कोरोना अस्पताल के प्रभारी डॉ. कांतिलाल मेघवाल ने जानकारी देते हुए बताया कि कल मुंबई से कुल 404 प्रवासी लोग डूंगरपुर वापस लौटे थे. जिसके बाद उन्हें अलग-अलग क्वारंटाइन सेंटर में रखा गया था और उनके नमूने लेकर जांच की गई थी.

उन्होंने बताया कि आज शनिवार सुबह की रिपोर्ट में 21 मरीजों में कोरोना पाया गया है . इसमें से सबसे अधिक मरीज आसपुर ब्लॉक के 17 से हैं. इसके अलावा सागवाड़ा क्षेत्र के 4 लोगो में भी कोरोना पाया गया  है. आसपुर ब्लॉक के रायकी गांव में सर्वाधिक 11 मरीजों में कोरोना वायरस पाया गया है. इसके अलावा रामगढ़, थाम का तालाब, पूंजपुर और आंतरी गांव में लोगों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव पाई गई है. इसी के साथ ज़िले में कोरोना पॉजिटिव मरीजो की तादाद बढ़कर अब 36 तक पहुंच गई है. हालांकि इसमें से 6 मरीज स्वस्थ होकर अपने घर लौट चुके हैं.

आनंद महिंद्रा का बड़ा ऐलान, 'टूर ऑफ़ ड्यूटी' कर चुके युवाओं को देंगे खास मौका

तमिलनाडु : गांव में भी शराब पीने के लिए बेताब दिखे लोग, उमड़ी भारी ​भीड़

रेल मंत्री पीयूष गोयल जमकर भड़के, इन्हें बताया मजदूरों की हालत का जिम्मेदार

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -