सड़क या पानी तुरंत फुर्र हो जाएगी ये सुपरबाइक
सड़क या पानी तुरंत फुर्र हो जाएगी ये सुपरबाइक
Share:

आज एक बड़ी एक गाड़ियां बाजार में उलब्ध हैं. दुनिया भर की हज़ारों कंपनियां बाइक्स को और ज्यादा एडवांस बनाने में जुटी हुई हैं. जहाँ बाइक्स को सुपर पावरफुल बनाया जा रहा है तो वहीं एडवांस बनाने के प्रयास की किये जा रहे हैं. हाल ही में एक अनोखी बाइक को लॉन्च किया गया है जो कि सड़क पर दौड़ने के साथ पानी पर भी दौड़ेगी. यह अनोखा अविष्कार है जो कि बाइक्स के इतिहास में मील का पत्थर साबित होगी.

जल और थल पर दौड़ने वाली इस बाइक को गिब्स नामक कंपनी ने बनाया है . इस अद्भुत बाइक को बिस्की अथवा Biski नाम दिया गया है. यह एक सिंगल सीटर बाइक है. जो कि काफी पावरफुल फीचर से लेस है . बाइक का सिर्फ एक बटन दबाने पर जेट स्की में बदल जाता है और पानी पर भी दौड़ने लगता है. इसकी अन्य खासियतों की बात करें तो ये बाइक 2.3 मीटर लंबी और एक मीटर चौड़ी है. इसे मुख्य रूप से फन और एडवेंचर ड्राइविंग के लिहाज से तैयार किया गया है.

यह बाइक 5 सेकंड्स में अपने पहियों को समेटकर जेट में बदल जाती है. वहीं, 3 सेकंड में यह फिर सड़क पर दौड़ने के लिए तैयार हो जाएगी. यह बाइक किसी अजूबे से कम नहीं है. साथ ही यह बाइक मोटर्स टेक्नोलॉजी में एक बड़ा बदलाव लाएगी.

यहाँ लड़कियों के किशोर होते ही कर दी जाती है केले के पेड़ से शादी

Video: बीच सड़क पर सेक्स करते रहे कपल, लोगों ने वीडियो बनाना शुरू कर दिया

इस गाँव में होती है मुस्लिम माता की पूजा, नाम है डॉलर माता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -