प्यासे कौवे की कहानी हुई सच, वीडियो वायरल

आप सभी ने बचपन में कई कहानियां सुनी होंगी और उन्ही में शामिल होगी प्यासे कौवे की कहानी। जी हाँ, आप सभी ने यह कहानी तो जरूर सुनी होगी। वहीँ अगर नहीं सुनी होगी तो किताबों में जरूर पढ़ी होगी। जी दरअसल अब वह कहानी सच हो गई है। इस समय एक कौवे की समझदारी का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जो आप यहाँ देख सकते हैं। जैसा कि हम सभी कहानी में हमेशा से यह सुनते आ रहे हैं कि एक प्यासा कौवा पानी की तलाश में भटकते भटकते एक मटके के पास पहुंच जाता है।

उसके बाद उस मटके में पानी तो होता है पर वह पानी काफी नीचे होता है जिसकी वजह से कौवा उस पानी को पीने में असमर्थ रहता है हालाँकि अपनी समझदारी से कौवा मटके के अंदर कंकर डालकर पानी को ऊपर लाता है और अपनी प्यास बुझाता है। अब यही कहानी सच हो चुकी है। इस समय एक वीडियो वायरल हो रहा है और इस वीडियो को @PraveenIFShere ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इस वीडियो में साफ़ दिखाई दे रहा है कि कैसे कौवा गिलास के अंदर कुछ निकालना चाहता है पर उसका मुंह अंदर नहीं जा पा रहा वह काफी मेहनत करता है। लेकिन वह उस चीज को निकालने में असफल रहता है।

उसके बाद वह बार-बार कोशिश करता है लेकिन उस काम में सफल नहीं हो पाता। अब वह अपना दिमाग लगाता है, और एक छोटी सी लकड़ी का सहारा लेता है और उस चीज को निकालने के लिए बार-बार कोशिश करता है उसकी कोशिश रंग लाती है और आखिर में कौवा कामयाब हो जाता है।

UN की बेस्ट विलेज लिस्ट में भारत के 3 गाँव शामिल, जानिए किन राज्यों में आते हैं ये गाँव

बड़ी खबर इस सप्ताह भारत बायोटेक की वैक्सीन Covaxin को WHO से मिल सकती है मंज़ूरी

मामूली बात पर हुआ विवाद, सास ने बहु को कुल्हाड़ी से काट डाला

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -