VIDEO: आतिशबाजी, ढोल, नगाड़ों के साथ विक्की-कैटरीना ने पहनाई वरमाला
VIDEO: आतिशबाजी, ढोल, नगाड़ों के साथ विक्की-कैटरीना ने पहनाई वरमाला
Share:

बॉलीवुड के मोस्ट लव्ड कपल विक्की कौशल और कटरीना कैफ अब शादी के बंधन में बंध गए हैं। दोनों ने राजस्थान के सवाई माधोपुर स्थित सिक्स सेंसेज फोर्ट में शाही शादी की। आपको बता दें कि दोनों की शादी साल की सबसे बड़ी शादी रही जो चंद मेहमानों के बीच हुई। न्यूलीमैरिड कपल विक्की-कटरीना की शादी के बाद उनका परिवार जश्न में डूबा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

अब दोनों के शादी के कई वीडियो सामने आए हैं। आपको बता दें कि कटरीना कैफ ने विक्की कौशल से 9 दिसंबर को शादी की। आप देख सकते हैं विक्की कौशल और कटरीना कैफ की शादी की तस्वीरों के साथ उनकी वरमाला का वीडियो भी सामने आ गया है। इसमें आतिशबाजी, ढोल, नगाड़ों के साथ मेहमानों के बीच कपल की वरमाला हुई। आप देख सकते हैं अपनी शादी में कटरीना ने रेड कलर का लहंगा और विक्की की ऑफ व्हाइट शेरवानी पहनी। वहीँ शादी के बाद कपल ने फोर्ट के बाहर खड़े मीडियाकर्मियों को शादी के लड्डू बांटे। अब इस समय विक्की-कटरीना की शादी के फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

अपनी शादी में कटरीना कैफ ने डार्क रेड लंहगा पहना। वहीं विक्की कौशल ने ऑफ व्हाइट शेरवानी पहनी। बॉलीवुड के मैरिड कपल्स में अब विक्की कौशल और कटरीना कैफ का नाम भी शामिल हो गया है। दोनों का रिश्ता आधिकारिक हो गया है। खबरों के मुताबिक अब आज देत रात कपल शादी की रिसेप्शन पार्टी देगा। इस पार्टी में बॉलीवुड के सभी सेलेब्स शामिल होंगे, जो शादी में शामिल नहीं हो पाए।

बालों में गजरा-हाथों में चूड़ा, दुल्हन बनी कैटरीना, सामने आए शादी के फोटोज

विक्की-कैटरीना की शादी में बंट रहे सोने के लड्डू, तस्वीरें वायरल

इस डिजाइनर ने डिजाइन किया कैटरीना कैफ का वेडिंग लहंगा, दुल्हन के जोड़े में देख हो जाएंगे दीवाने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -