क्यूट पांडा के इस वीडियो ने जीता फैंस का दिल
क्यूट पांडा के इस वीडियो ने जीता फैंस का दिल
Share:

जानवरों के बड़े ही प्यारे-प्यारे वीडियो वायरल होते रहते हैं। आए दिन कई जानवरों के वीडियो सामने आते हैं जो कभी दिल जीत लेते हैं तो कभी दिमाग खराब कर देते हैं। अब इस समय एक वीडियो ने सभी का दिल जीत लिया है। यह वीडियो क्यूट पांडा का है जो इन दिनों तेजी से वायल हो रहा है और सभी का दिल जीत रहा है। इस वीडियो में सबसे पहले जिओ क्यूई जी नाम के एक विशाल पांडा का प्यारा शावक दिखाई दे रहा है जो अपने पंजों से गेंद खेलता और संतुलित करता है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Smithsonian's National Zoo (@smithsonianzoo)

इसके बाद में, पांडा शावक एक टब में गिर जाता है और गेंद को बाहर निकालने की कोशिश करते हुए वहीं फंस जाता है. ऐसे में अपने बच्चे को बचाने के लिए मम्मी पांडा आती हैं और अपने बेबी पांडा को बचाने के लिए टब ही उल्टा कर देती है. इस वीडियो को स्मिथसोनियन जू ने इंस्टाग्राम पर एक कैप्शन के साथ साझा किया है।

इसमें कैप्शन में लिखा है, "अगर यह देखने के लिए एक प्रतियोगिता होती कि कौन सबसे प्यारे तरीके से अपने पंजे पर गेंद को संतुलित कर सकता है, तो विशाल पांडा शावक जिओ क्यूई जी को एक सही स्कोर प्राप्त होगा!" वैसे यह वीडियो कुछ दिनों पुराना है लेकिन अब तक इस वीडियो को तेजी से वायरल किया जा रहा है और लोग क्यूट पांडा को देख मुस्कुरा रहे हैं। कई लोग ऐसे भी हैं जो इस पोस्ट पर लव और हार्ट के इमोजी डाल रहे हैं. एक यूजर ने तो यह तक लिख दिया है कि, ''लोल. यह कह रहा है मुझे बाहर निकालो माँ।

महाराष्ट्र के इन जिलों में कम नहीं हो रहा कोरोना संक्रमण, खतरे में हैं लोग

ED ने फ्लिपकार्ट को भेजा कारण बताओ नोटिस, जानिए क्या है मामला?

Pegasus Case: सुप्रीम कोर्ट में CJI बोले- IT एक्ट के तहत शिकायत क्यों नहीं की ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -