बिल्ली के साथ मजाक करना पड़ा महंगा, बच्चे के साथ हुआ कुछ ऐसा

Aug 02 2020 05:54 PM
बिल्ली के साथ मजाक करना पड़ा महंगा, बच्चे के साथ हुआ कुछ ऐसा

इंटरनेट पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देख आप हंस-हंस कर लोट पोट हो जाएंगे. दरअसल, इस वीडियो में साफ़ नजर आ रहा है कि बिल्ली और नन्हे बच्चे के बीच कितनी गहरी दोस्ती है. ये नन्हा बच्चा बिल्ली से बेहद प्यार करता है, औरबिल्ली भी उससे बहुत प्यार करती है. इस वजह से वह हमेशा उस बच्चे संग रहती है.  

शायद ऐसा भी हो सकता है कि बच्चे के लिए घरवाले ने बिल्ली को पाला होगा. अक्सर दोनों एक दूसरे के साथ खेलते रहते हैं. लेकिन, बिल्ली इस बात से अनजान रहती है कि उसका फ्रेंड उसे नुकसान भी पहुंचा सकता है. एक समय बच्चे के मन में शरारत सूझती है और वह बिल्ली को गोद मे उठाकर बॉथटब में फेंकने के लिए लिया आता है. उस स्थान पर कई लोग अपने बच्चे के साथ हैं.

बता दें की उस वक्त बिल्ली को महसूस हो जाता है कि आज फ्रेंड के अंदाज बदले-बदले से नजर आए हैं. आज जरूर कुछ गड़बड़ घटना होने वाली है. इसके बाद बिल्ली सजग हो जाती है और फिर जैसे ही बच्चा अपनी गोद से बिल्ली को बॉथटब में फेकने जाता है. तभी बिल्ली उछलकर नीचे गई जाती है और वहां से नौ दो ग्यारह हो जाती है. जबकि बच्चा बिल्ली को फेंकने के क्रम में अपना शारीरिक संतुलन खो बैठता है, जिससे वह बॉथटब में गिर जाता है. ये वीडियो बहुत ही मजेदार है. लोग इस वीडियो को खूब पसंद भी कर रहे हैं.  आपको बता दें की सुशांत नंदा ने इस वीडियो को साझा किया है. इस वायरल वीडियो को अब तक तेरह हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं. वहीं, तकरीबन एक हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है.

कोरोना का ऐसा डर की शख्स ने वॉशिंग मशीन में धो डाले 14 लाख रुपाए, फिर सुखाने के लिए किया कुछ ऐसा

शख्स ने कैमरे के सामने बिना कुछ करें बिताए 2 घंटे, फिर भी 19 लाख से ज्यादा व्यूज ले गया!

इस देश में है दुनिया का सबसे ऊंचा जिराफ, लंबाई को मापने के लिए बनाना पड़ा विशेष खंभा