शख्स ने कैमरे के सामने बिना कुछ करें बिताए 2 घंटे, फिर भी 19 लाख से ज्यादा व्यूज ले गया!

शख्स ने कैमरे के सामने बिना कुछ करें बिताए 2 घंटे, फिर भी 19 लाख से ज्यादा व्यूज ले गया!

यूट्यूब से जुड़ा हाल ही में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. दरअसल, एक यूट्यूबर ने अपना वीडियो साझा किया। ये शख्स 2 घंटों तक केवल बैठा रहा और उसने इस दौरान कुछ भी नहीं किया। कुछ नहीं का मतलब कुछ भी नहीं, वो सिर्फ कैमरे के सामने बैठा रहा और कैमरे को देखता रहा। अब आप ये विचार कर रहे होगे कि ऐसे वीडियो को लोग क्यों ही देखेंगे, जिसमें कोई कुछ नहीं कर रहा हो। हालांकि, लोगों को ये वीडियो इतना अधिक पसंद आया है कि उसे उन्नीस लाख से ज्यादा व्यूज मिल गए है.

 इस वायरल वीडियो के शख्स का नाम Muhammad Didit है। ये यूट्यूबर इंडोनेशिया के रहने वाले हैं। उन्होंने अपना एक वीडियो पोस्ट किया है। इस वीडियो में वो दो घंटे तक कुछ नहीं करता नजर आ रहा है। वो केवल और केवल कैमरे को निहार रहा हैं। इसका टाइटल उन्होंने लिखा, ‘दो घंटे तक कुछ भी ना करना, हां ये ही टाइटल है इस बार।’ आपको बता दें कि ये कुछ ना करने वाले वीडियो को उन्नीस लाख व्यूज मिल गए है.

बता दें कि लोगों ने इस वीडियो को लेकर विभिन्न-विभिन्न राय रखी है। जहां कुछ लोगों ने बोला है कि वो मेडिटेशन कर रहे हैं, वहीं कुछ लोगों ने प्रतिक्रिया दी है कि वो सोच रहे हैं। यहां तक कि एक यूजर ने तो यह भी लिखा है कि उन्होंने इस वीडियो में 362 बार अपनी आंखें झपकाई हैं। उनका ये वीडियो सबसे अधिक वायरल हो रहा है। क्या अपने कभी ऐसा वीडियो देखा है.

सोनू सूद की तरह मसीहा बना यह 5 साल का लड़का, काम सुनकर करेंगे तारीफ़

अपनी छत पर 40 से ज़्यादा वैराइटी के आम उगाता है यह युवक

इस बकरे के सिर पर बना है चाँद, लाखों में लग चुकी है खरीददारों की बोली