आधी रात को सुनसान सड़क पर फंस गए भाई-बहन, फरिश्ता बना स्विगी डिलीवरी बॉय
आधी रात को सुनसान सड़क पर फंस गए भाई-बहन, फरिश्ता बना स्विगी डिलीवरी बॉय
Share:

मुंबई की एक लड़की की कहानी इस समय लोगों को बहुत खुश कर रही है। इस लड़की का नाम अक्षिता चंगन है जिसने लिंक्डइन पर एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में उन्होंने लिखा है कि कैसे आधी रात को फरिश्ता बनकर आए स्विगी के डिलीवरी बॉय (Swiggy delivery boy) रोशन दलवी (Roshan Dalvi) ने उनकी और उनके भाई की मदद की। जी दरअसल, आधी रात को दोनों भाई-बहन कहीं जा रहे थे लेकिन अचानक उनकी बाइक का पेट्रोल खत्म हो गया। इस दौरान उनके आसपास कोई नहीं था और रात भी बहुत सर्द थी। इसी बीच डिलीवरी बॉय रोशन दलवी ने बिना कुछ सोचे-समझे अपनी बाइक से पेट्रोल निकालकर उन्हें दे दिया। इस घटना को जनवरी का बताया जा रहा है, लेकिन यह घटना इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

अक्षिता की इस पोस्ट को देखने के बाद हर कोई डिलीवरी बॉय की जमकर तारीफ कर रहा है। आप देख सकते हैं अक्षिता की लिंक्डइन पोस्ट में लिखा है वह और उनका भाई एक रिश्तेदार से मिलने जा रहे थे। आधी रात को लगभग 12 बजकर 15 मिनट पर अचानक उनकी बाइक का पेट्रोल खत्म हो गया, जिससे दोनों सुनसान सड़क पर फंस गए। वहीं इस बीच, तापमान 17 डिग्री तक गिर गया था और धीरे-धीरे रात और भी सर्द होती जा रही थी। वहीं अक्षिता आगे लिखती हैं, 'हम दोनों काफी घबराए हुए थे। इसी दौरान अक्षिता के भाई की नजर एक बाइक सवार पर पड़ी, जो स्विगी के डिलीवरी बॉय रोशन दलवी थे। दलवी तब अपने फोन पर कोई एड्रेस सर्च कर रहे थे। इस बीच अक्षिता के भाई ने बिना देरी किए दलवी की ओर दौड़ लगाई और इसके बाद उससे अपनी बाइक को अगले पेट्रोल पंप तक पैर से धक्का देने के लिए अनुरोध किया। हालांकि, दलवी ने यह कहकर मना कर दिया कि वह दूसरी दिशा में जा रहे हैं और फूड डिलीवरी के लिए लेट नहीं हो सकते।

लेकिन उनके यह कहने के बाद उन्होंने जो ऑफर किया, शायद ही अक्षिता और उनके भाई को उसका कोई अंदाजा था। जी दरअसल दलवी ने उनसे एक पानी की खाली बॉटल मांगी, लेकिन अक्षिता के पास वो भी नहीं थी। इसके बाद दलवी ने अपनी खुद की पानी की बॉटल को पहले खाली किया। फिर अपनी बाइक से पेट्रोल निकालकर उसे अक्षिता के भाई को दे दिया। आप देख सकते हैं अक्षिता ने अपनी पोस्ट के जरिए बताया है कि उन्होंने अब तक डिलीवरी बॉय के मुस्कुराहट फैलाने वाले कई किस्सों के बारे में सुना था, लेकिन उन्हें नहीं पता था कि एक दिन आधी रात को उन्हें खुद इसका सुखद अनुभव करने का आनंद मिलेगा। इसके अलावा उन्होंने यह भी बताया है कि इस निस्वार्थ सेवा के लिए स्विगी की ओर से रोशन दलवी को सम्मानित भी किया गया था।

अंतराष्ट्रीय महिला दिवस पर दे सकते हैं यह 4 सबसे खास गिफ्ट्स

RO का पानी इस्तेमाल करना हो सकता है घातक, WHO ने दी बड़ी चेतावनी

Video: सड़क पर मिला एलियन जैसा जीव, देखते ही चीखने-चिल्लाने लगे लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -