Video: सड़क पर मिला एलियन जैसा जीव, देखते ही चीखने-चिल्लाने लगे लोग
Video: सड़क पर मिला एलियन जैसा जीव, देखते ही चीखने-चिल्लाने लगे लोग
Share:

दुनियाभर में कई चौकाने वाले लोग और चीजें मिलती रहती हैं। अब सिडनी, ऑस्ट्रेलिया (Sydney, Australia) की सड़कों पर पाए जाने वाले एक छोटे से जीव ने जीवविज्ञानी, शिक्षाविद और सोशल मीडिया यूजर्स को हैरान कर दिया है। वहीं दूसरी तरफ Ladbible की रिपोर्ट को माने तो हैरी हेस बीते सोमवार की सुबह जॉगिंग कर रहा था, और इसी बीच उसे उस प्राणी से ठोकर लगी जो सड़क पर पड़ा था।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @_harryhayes

जी दरअसल शहर में हाल के दिनों में भारी बारिश हुई है, हालाँकि लेकिन विचित्र दिखने वाला जीव (bizarre-looking animal) बाढ़ क्षेत्र में नहीं पाया गया बल्कि इसके बजाय, हेस ने इसे सिडनी के उपनगर मैरिकविले में टहलते हुए पाया। इस बारे में उसने कहा, "मेरा मन कहता है कि यह किसी प्रकार का भ्रूण है, लेकिन कोविड, तृतीय विश्व युद्ध और बाढ़ के साथ, जो अभी चल रहा है, यह जरूर कहीं बाहर का हो सकता है।" वहीं हेस ने जीव का एक वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है जो आप यहाँ देख सकते हैं। अब यह वीडियो सोशल साइट्स पर वायरल हो रहा है। इस फुटेज में दिखाया गया है कि वह प्राणी को छड़ी से मारता है, लेकिन वह स्थिर रहता है।

इस समय अजीब दिखने वाले जीव की खबर पूरे सोशल मीडिया पर छाई हुई है और कई लोगों ने इसे 'एलियन' कह डाला है। वहीं कोई कह रहा है यह समुद्री जीव है तो कोई कह रहा है यह एक विदेशी है। वहीं यह भी खबर मिली है कि यह एक कटलफिश भ्रूण है। हालाँकि जब लैडबिल ने सिडनी विश्वविद्यालय और न्यू साउथ वेल्स विश्वविद्यालय से जीव की पहचान करने के लिए संपर्क किया, तो कोई भी शिक्षाविद इसकी पहचान नहीं कर पा रहा है।

Video: गुस्से में मुर्गी ने लड़की को दौड़ा-दौड़ाकर जमीन पर पटका, पूरा मामला कर देगा हैरान

Video: इस लड़की की चतुराई देख दीवाने हुए लोग, चोरों की स्कूटी लेकर हुई फुर्र

अचानक चली गई महिला की याददाश्त! पति, बच्चे, शादी सब भूली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -