VIDEO: छोटे से बच्चे ने उड़ने का लगाया ऐसा जुगाड़ कि हर कोई रह गया हैरान

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक प्यारा सा वीडियो वायरल हो रहा है जो एक IAS अफसर ने सोशल मीडिया पर साझा किया। उनके मुताबिक, क्लिप अरुणाचल प्रदेश में कहीं फिल्माया गया है, जिसमें एक बच्चा छप्पर छाने के चलते अपनी मासूमियत से वहां उपस्थित व्यक्तियों का दिल जीत लेता है। यकीनन उसका उड़ने का मासूम जुगाड़ देखने के पश्चात् आपके चेहरा पर प्यारी सी मुस्कराहट से खिल उठेगी।

वही यह वीडियो IAS अफसर अवनीश शरण ने साझा किया। उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘यह ‘उम्मीद’ ही है जो आपको उड़ने का जज्बा देती है। अरुणाचल प्रदेश में कहीं।’ बता दे कि इस वीडियो को खबर लिखने तक 50 हजार से ज्यादा व्यूज और 6 हजार से अधिक लाइक्स प्राप्त हो चुके हैं।

इसके साथ ही 25 सेकंड के वीडियो में कुछ व्यक्ति सूखे पत्तों से छप्पर छाते दिखाई दे रहे हैं। इसी के चलते एक बच्चा ‘ताड़ के पत्तों’ को अपने दोनों हाथों में ऐसे पकड़ता है कि वे उसके पंख जैसे लगते हैं। फिर वह उन्हें फडफड़ाते हुए छत से नीचे घास के ढेर पर कूद जाता है। यह देखकर सबके चेहरों पर हंसी आ जाती  हैं। शायद ऐसा खेल आपने भी खेला ही होगा। क्योंकि उड़ने का सपना तो हर बच्चे में रहता है। वही ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

महिला ने 15 साल छोटे युवक को बनाया बॉयफ्रेंड, हर महीने देती है 11 लाख सैलरी

विधानसभा चुनाव में 30 विधायकों का पत्ता काट सकती है भाजपा

गौशाला के बाहर मिले बच्चे को लेकर हुआ ये बड़ा खुलासा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -