लोकसभा में महंगाई को लेकर हुआ जोरदार हंगामा, 2 बजे तक के लिए कारवाही हुई स्थगित
लोकसभा में महंगाई को लेकर हुआ जोरदार हंगामा, 2 बजे तक के लिए कारवाही हुई स्थगित
Share:

नई दिल्ली संसद का मानसून सत्र (Parliament Monsoon Session) सोमवार से शुरू हो चुका है। आपको बता दें कि इस सत्र के इस बार हंगामेदार रहने के आसार जताए जा रहे थे और ऐसा ही हुआ। आपको बता दें कि मानसून सत्र के पहले बीते रविवार को केंद्र सरकार ने सर्वदलीय बैठक बुलाई थी। वहीं इस दौरान विपक्ष की ओर से अग्निपथ योजना की वापसी की मांग, ईंधन की अधिक कीमत और महंगाई समेत अन्य अहम मुद्दे उठाए गए थे। इसी के साथ ही आज यानी सोमवार को नए राष्ट्रपति (Presidential Election) के लिए भी चुनाव हो रहा है। आपको बता दें कि इस चुनाव में बीजेपी नीत एनडीए की ओर से द्रौपदी मुर्मू मैदान में हैं।

मॉनसून सत्र के तीसरे दिन लोकसभा में विपक्ष का जोरदार हंगामा देखने के लिए मिला है.  स्पीकर ओम बिरला ने बोला है कि शून्यकाल में बोलने कि इजाजत देंगे. उन्होंने कहा कि मंत्री सदन में चर्चा के लिए बैठे हैं. साथ ही संसद का मानसून सत्र को 2 बजे तक के लिए स्थगित कर दिया है।

बीते दिनों प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) नेवल इनोवेशन एंड इंडिनाइजेशन आर्गनाइजेश के सेमिनार को भी संबोधित किया। आपको बता दें कि लोकसभा की कार्यवाही शुरू होते ही विपक्ष का भारी हंगामा देखने को मिला है, जिसकी वजह से कार्यवाही मात्र 18 मिनट तक ही चल सकी है।

शिवसेना सांसद पर लगा रेप का आरोप, पीड़िता ने CM शिंदे को पत्र लिख लगाई मदद की गुहार

'जुबान संभाले वरना घूमना फिरना मुश्किल हो जाएगा...', बागी नेताओं को NCP ने दी धमकी

'अपने स्टाफ पर आंख मूंद कर भरोसा न करें मंत्री', आखिर क्यों CM योगी ने कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -