छठ पूजा के बाद हुई हिंसक झड़प, कई लोगों की हुई मौत
छठ पूजा के बाद हुई हिंसक झड़प, कई लोगों की हुई मौत
Share:

पटना: बिहार के आरा में छठ पर्व के पश्चात् प्रतिमा विसर्जन के चलते दो गुटों के बीच हिंसक झड़प हुई। इसमें हथियारबंद अपराधियों ने 3 लड़कों पर तबातोड़ गोलीबारी की। इससे तीनों गंभीर तौर पर चोटिल हो गए। उनको उपचार के लिए चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच में जुटी है। घटना नगर थाना इलाके के सिंगही खुर्द गांव की है।

गौरतलब है कि छठ पूजा समापन के पश्चात् नगर थाना इलाके के गांगी सूर्य मंदिर से भक्त प्रतिमा विसर्जन के लिए निकले थे। इसी के चलते सरैया बाजार के पास सिंगही गांव निवासी कुछ लड़कों के बीच प्रतिमा विसर्जन को लेकर तू-तू मैं-मैं हो गई। तत्पश्चात, विसर्जन कर लौट रहे लोगों पर अपराधियों ने अंधाधुंध गोलीबारी कर दी। अपराधियों ने 3 चचेरे भाइयों को गोली मारकर बुरी तरह से घायल कर दिया। चोटिल व्यक्तियों की पहचान सिंगही खुर्द के रहने वाले सागर कुमार पुत्र भोदा सिंह, अभिषेक कुमार पुत्र वार्ड नंबर-1 की नगर निगम प्रत्याशी मीरा देवी एवं सिंगही गांव के रहने वाले ढेमन कुमार पुत्र देवजी के तौर पर हुई है। ढेमन की हालत नाजुक बताई जा रही है। उसे पटना के एक हॉस्पिटल रेफर किया गया है।

वही घटना को अंजाम देने के पश्चात् अपराधी फरार हो गए। घटना की खबर प्राप्त होते ही भोजपुर एसपी संजय कुमार सिंह समेत स्थानीय थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। हालांकि, पुलिस इस मामले पर कुछ भी बोलने से मना कर रही है। उधर, इस घटना के बाद से पूरे क्षेत्र में दहशत का माहौल है। 

पाक-बांग्लादेश और अफगानिस्तान से आए 'अल्पसंख्यकों' को भारत सरकार ने दी नागरिकता

जिन्हे 'गुंडा' कहकर अपनी राजनीति चमकाते हैं नेता, उन्होंने ही मोरबी ब्रिज हादसे में बचाई 170 जिंदगियां

जेल का कैदी क्यों नहीं डाल सकता वोट ? SC ने केंद्र और चुनाव आयोग से माँगा जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -