पश्चिम बंगाल के बारुइपुर में भड़की हिंसा, मथुरा जैसे हालात
पश्चिम बंगाल के बारुइपुर में भड़की हिंसा, मथुरा जैसे हालात
Share:

बारुइपुर: पश्चिम बंगाल में बारुइपुर में भी मथुरा जैसी जैसे हिंसक हालत बन गए. जब रेलवे स्टेशन तथा रेल परिसर से अतिक्रमण हटाने गए रेलकर्मियों पर वहां वर्षों से कब्जा जमाए बैठे अवैध हॉकरों ने हमला बोल दिया. हमले में सेक्शन इंजीनियर समेत चार कर्मी घायल हुए है.

गौरतलब है की बारुइपुर रेलवे स्टेशन और रेल परिसर में वर्षों से कब्जा जमाए बैठे अवैध हॉकरों से यात्रियों को हो रही परेशानी के मद्देनजर पूर्व रेलवे प्रशासन ने उन्हें हटाने का निर्णय लिया गया था. शनिवार सुबह करीब 10 बजे आरपीएफ और जीआरपी के साथ सीनियर सेक्शन इंजीनियर कमल घोष अपनी टीम के साथ स्टेशन पर कार्यवाई करने पहुंचे थे. 

इंडियन नेशनल तृणमूल ट्रेड यूनियन कांग्रेस (आइएनटीटीयूसी) के समर्थन में तृणमूल का झंडा लिए हॉकर यूनियन अध्यक्ष जयंत के नेतृत्व में हजारों की संख्या में हॉकरों ने रेल कर्मियों पर हमला बोल दिया. जिसमे सीनियर सेक्शन इंजीनियर समेत चार कर्मियों को पीटकर घायल कर दिया गया. 

साथ ही हमलावरों ने ट्रेनों को निशाना बनाकर पथराव किया. जिसमे कई यात्री घायल हुए है. हमलावरों द्वारा एक लोकल ट्रेन के चालक को भी खींचकर उतारने का प्रयास किया गया.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -