रामनवमी के दौरान हजारीबाग में एक की मौत, बोकारो में कर्फ्यू
रामनवमी के दौरान हजारीबाग में एक की मौत, बोकारो में कर्फ्यू
Share:

बोकारो ​: रामनवमी के अवसर पर झारखंड में निकाले गए जुलूस के बाद से कई जगहों पर हालात खराब है। हजारीबाग जिले के केरेडारी थाना क्षेत्र में जहां एक व्यक्ति की मौत हो गई है, तो वहीं बोकारो में शहर भर में कर्फ्यू लगा हुआ है। जुलूस के दौरान कई जगहों पर सांप्रदायिक तनाव, आगजनी व दो गुटों में झड़प की भी खबरें आई है।

बोकारों में हुई घटना में वहां से उपायुक्त समेत दर्जन भर लोग घायल हो गए है। चतरा में भी माहौल खराब है, जिसे सुधारने में पुलिस जुटी हुई है। कई लोगों को हिरासत में भी लिया गया। बोकारो के उपायुक्त राय महिमापत ने बताया कि शहर के सेक्टर-12, माराफारी, बालीडीह और बोकारो स्टील सिटी थाना क्षेत्र में कर्फ़्यू लगाया गया है।

पूरे इलाके में शांति बनाए रखने के लिए अतिरिक्त पुलिस बल तैनात किया गया है। बोकारो के पुलिस अधीक्षक के अनुसार, दर्जन भर लोगों को हिरासत में लिया गया है और गश्ती तेज कर दी गई है। विवाद रामनवमी जुलूस के रास्ते को लेकर शुरु हुआ। गुस्साई भीड़ ने कई गाड़ियों में आग लगा दिया।

हजारीबाग के एसपी अखिलेश झा ने बताया है कि रामनवमी जुलूस के दौरान पांडू गांव में दो गुटों के बीच झड़प में मुस्लिम समुदाय के एक व्यक्ति की मौत हो गई। गुस्साई भीड़ ने कई घरों और दुकानों में आग लगा दी। फिलहाल हालात काबू में है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -