IND-SRL मैच के दौरान फिर नज़र आए माल्या, भारत वापसी के सवाल पर भड़के
IND-SRL मैच के दौरान फिर नज़र आए माल्या, भारत वापसी के सवाल पर भड़के
Share:

नई दिल्ली : चैंपियन ट्रॉफी में भारत पाकिस्तान मैच के बाद एक बार फिर शराब कारोबारी विजय माल्या इंडिया-श्रीलंका मैच के दौरान नज़र आए. इस दौरान उन्होंने मीडिया से बात भी की. वही जब एक पत्रकार ने उनसे पूछा कि क्या वे भारत वापस आना चाहते है तो इसपर वो भड़क उठे और उन्होंने कहा कि - क्या ये सवाल पूछने लायक है? उन्होंने कहा कि अगर क्रिकेट या किसी और विषय के बारे में पूछना है तो पूछो, इतना कहकर वो चलते बने.

गौरतलब है कि भारत-पाकिस्तान के बीच रोमांचक मैच को देखने के लिए जहां बॉलीवुड के स्टार से लेकर क्रिकेट की कई दिग्गज हस्तिया मौजूद थी वही विजय माल्या भी दर्शको के बीच मैच को एन्जॉय करते दिखाई दिए. विजय माल्या का एजबेस्टन क्रिकेट ग्राउंड पर होना भारतीय एजेंसियों को ठेंगा दिखाने से कम नहीं था. इतना ही नहीं माल्या की एक और तस्वीर सामने आई जिसमे वो पूर्व भारतीय कप्तान सुनील गावस्कर के साथ बातचीत करते नजर आए.

मैच के दौरान माल्या के चेहरे पर वही रौनक देखने को मिली जो आईपीएल के दौरान उनकी टीम रॉयल चैलेंजर बंगलौर के लिए देखने को मिलती थी. मालूम हो कि विजय माल्या के खिलाफ भारतीय प्रवर्तन निदेशालय कार्रवाई कर रहा है और उनके खिलाफ कोई बार वारंट भी जारी हो चुके हैं लेकिन माल्या भारतीय एजेंसियों की पकड़ से दूर ब्रिटेन में जाकर बस गए.

माल्या की मौजूदगी से बेरंग हुई विराट की पार्टी, बिना खाना खाए लौटी भारतीय क्रिकेट टीम

विराट कोहली के चैरिटी कार्यक्रम में पहुंचे विजय माल्या

भारतीय मीडिया पर भड़के माल्या, कहा INDIA के सरे मैच देखूंगा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -