भारतीय मीडिया पर भड़के माल्या, कहा INDIA के सरे मैच देखूंगा
भारतीय मीडिया पर भड़के माल्या, कहा INDIA के सरे मैच देखूंगा
Share:

नई दिल्ली : बर्मिंघम में भारत और पाकिस्तान मैच के दौरान दर्शक दीर्घा में विजय माल्या का मौजूद होना सबको हैरान कर देने वाला था. भारतीय बैंको को हज़ारो करोड़ का चुना लगाने वाले शराब कारोबारी माल्या की मौजूदगी मीडिया के सुर्खिया बन गई. अब इस मामले में विजय माल्या ने ट्वीट कर अपनी नाराज़गी जाहिर की है. साथ ही साथ उन्होंने मीडिया को भी आड़े हाथो लिया है.

माल्या ने ट्वीट किया- एजबैस्टन में भारत-पाकिस्तान मैच में मेरी मौजूदगी पर मीडिया ने सनसनीखेज कवरेज की. मेरी इच्छा थी कि भारतीय टीम के सभी मैच देखूं और उसे सपोर्ट करूं. साथ ही उन्होंने भारतीय मीडिया पर निशाना साधते हुए आलोचना की. माल्या ने एक और ट्वीट किया जिसमे उन्होंने टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली की जमकर तारीफ की. उन्होंने लिखा- वर्ल्ड क्लास प्लेयर, वर्ल्ड क्लास कैप्टन, वर्ल्ड क्लास जेंटलमैन विराट कोहली. वाह विराट.

गौरतलब है कि भारत- पाकिस्तान के बीच बर्मिंघम के एजबेस्टन मैदान पर खेले गए मैच को देखने हजारो दर्शक आए. लेकिन इस दौरान स्टेडियम में एक ऐसा शख्स नज़र आया जिसे देखकर हर कोई हैरान रह गया. यह शख्स कोई और नहीं बल्कि भारत के बैंको को हज़ारो करोड़ो का चुना लगाने वाला विजय माल्या थे. विजय माल्या भी दर्शको के बीच मैच को एन्जॉय करते दिखाई दिए.

विजय माल्या का एजबेस्टन क्रिकेट ग्राउंड पर होना भारतीय एजेंसियों को ठेंगा दिखाने से कम नहीं था. मालूम हो कि विजय माल्या के खिलाफ भारतीय प्रवर्तन निदेशालय कार्रवाई कर रहा है और उनके खिलाफ कोई बार वारंट भी जारी हो चुके हैं लेकिन माल्या भारतीय एजेंसियों की पकड़ से दूर ब्रिटेन में जाकर बस गए.

भारत पाकिस्तान का मैच देखने पहुंचे विजय माल्या

पाक की धुलाई के बाद युवराज ने कायम कर दी इंसानियत की मिसाल, जाने क्या हुआ

IND-PAK मैच के दौरान माल्या ने भारतीय एजेंसियों को दिखाया ठेंगा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -