भारतीय एजेंसियां मेरे पीछे पड़ी है, लंदन आकर मेरा इंटरव्यू ले लेंः माल्या
भारतीय एजेंसियां मेरे पीछे पड़ी है, लंदन आकर मेरा इंटरव्यू ले लेंः माल्या
Share:

नई दिल्ली : 9000 करोड़ के कर्ज तले दबे बिजनेसमैन विजय माल्या भागकर लंदन तो पहुंच गए है, लेकिन वहां भी उन्हें चैन नहीं मिल रहा है। उनका कहना है कि भारतीय एजेंसियां उनके पीछे साए की तरह पड़ गई है। माल्या ने उन्हें लंदन आकर इंटरव्यू लेने का न्योता दिया है। एक इंटरव्यू में माल्या ने कहा कि मेरा पीछा करना छोड़कर लंदन आकर भारतीय एजेंसियां मेरा इंटरव्यू ले लें।

क्यों कि फिलहाल उनके लिए भारत आना संभव नहीं है, क्यों कि उनका डिप्लोमैटिक पासपोर्ट वापस ले लिया गया है। इसी साल मार्च में देश छोड़कर ब्रिटेन भागे माल्या ने इस सप्ताह स्पोर्टस मैगजीन ऑटोस्पोर्टस को इंटरव्यू दिया था। इंडियन अथॉरिटी पर विचहंट का आरोप लगाते हुए उन्होने कहा कि मैं इसे और कुछ नहीं कह सकता।

मुझे किसी तरह से इस तूफान से निकलना होगा। उन्होने कहा कि भारतीय अधिकारियों की पहुंच किंगफिशर एयरलाइन्स के कई एग्जीक्यूटिव तक है। हजारों दस्तावेजों तक भी उनकी पहुंच है। अगर मुझसे पूछताछ करना ही बचा है तो लंदन आएं और मुझसे पूछताछ करें। रेडियो कॉन्फ्रेंस पर आएं और मुझसे पूछताछ करें, मुझे सवालों के साथ ईमेल भेजें और मैं जवाब दूंगा।

मेरे पास छिपाने के लिए कुछ भी नहीं है। माल्या ने कहा कि 1985 में मेरा सामना जांच अधिकारियों से पहली बार हुआ था। दो साल तक मेरे पीछे पड़ने के बाद जब उन्हें कुछ नहीं मिला तो मुझे आरोप मुक्त किया गया। उन्होने जांच एजेंसियों को राजनीतिक औजार बताते हुए कहा कि ये किसी के भी पीछे पड़ने से नहीं हिचकती है। अभी जो चल रहा है, उसे छोड़ दें तो मुझे किंग ऑफ गुडटाइम कहा जाता है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -