ये क्या बिन बुलाए आए....विजय माल्या?
ये क्या बिन बुलाए आए....विजय माल्या?
Share:

लंदन: बैंकों से करोड़ों का कर्ज लेकर विदेश भागे और भगोड़ा घोषित विजय माल्या ने आज कहा कि वह बिन बुलाए जाने वालों में से नहीं हैं. उन्होंने कहा कि वह यहां पुस्तक विमोचन कार्यक्रम में आमंत्रित थे, इस कार्यक्रम में भारतीय उच्चायुक्त भी शामिल हुए थे. इसी को लेकर विवाद मचा हुआ है।

एक कार्यक्रम में भारतीय उच्चायुक्त नवतेज सरना गुरूवार को शामिल हुए थे जिसमें माल्या भी देखे गये थे. इससे विवाद पैदा हो गया था जिसके बाद विदेश मंत्रालय ने कल स्पष्टीकरण जारी किया था कि माल्या कार्यक्रम के आयोजकों के आमंत्रित अतिथियों की सूची में शामिल नहीं थे।

माल्या के अतिथियों में शामिल नहीं होने के दावों के बीच उन्होंने आज ट्वीट किया, मैं अपने जीवन में कभी बिना बुलाए नहीं गया. मैं बिना बुलाए जाने वालों में नहीं और ऐसा कभी नहीं करूंगा. विदेश मंत्रालय ने कहा था कि जब उच्चायुक्त ने दर्शकों के बीच माल्या को देखा तो वह अपनी टिप्पणियों के तुरंत बाद मंच और कार्यक्रम स्थल से चले गये थे. कार्यक्रम लंदन स्कूल आफ इकानोमिक्स ने आयोजित किया था. यह पता चलने के बाद सोशल मीडिया में हलचल मच गई कि सुहैल सेठ की नई पुस्तक के विमोचन के मौके पर सरना विशेष अतिथि के रूप में शामिल हुए जबकि माल्या भी दर्शकों में मौजूद थे।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -