Share:
बर्तन धोते नजर आए विद्युत जामवाल, वीडियो ने जीता फैंस का दिल
बर्तन धोते नजर आए विद्युत जामवाल, वीडियो ने जीता फैंस का दिल

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर अभिनेता विद्युत जामवाल अपनी फिल्म 'IB71' की रिलीज से पहले स्वर्ण मंदिर में मत्था टेकने पहुंचे। अमृतसर स्थित गुरुद्वारे में पहुंचकर उन्होंने एक सेवादार की भांति लंगर के बर्तन भी धोए। विद्युत जामवाल यूं तो अपने डाउन टू अर्थ नेचर के लिए हमेशा से लोकप्रिय रहे हैं मगर उनका ये वीडियो सामने आने के पश्चात् प्रशंसक उनकी प्रशंसा करते नहीं थक रहे हैं। विद्युत जामवाल ने स्वयं अपने सोशल मीडिया अकाउंट से ये वीडियो साझा किया है जिसमें उन्हें बर्तन साफ करते देखा जा सकता है।

वीडियो को साझा करते हुए विद्युत जामवाल ने लिखा- वाहेगुरुजी #BlessingsForIB71. वीडियो में विद्युत जामवाल को बर्तनों को रेत से साफ करते देखा जा सकता है। वीडियो पर कुछ ही मिनटों में भारी लाइक्स आ गए हैं। एक शख्स ने कमेंट सेक्शन में लिखा- मैन विद गोल्डन हर्ट। एक अन्य यूजर ने लिखा- आप बहुत अच्छे हो सर। ये सब प्रमोशन के लिए है तो ठीक नहीं। लोग आपसे बहुत प्यार करते हैं।

आपको बता दें कि बीते दिनों फिल्म IB-71 का ट्रेलर रिलीज किया गया था। फिल्म में विद्युत जामवाल एक आईबी ऑफिसर की भूमिका निभाते दिखाई देंगे। जबरदस्त एक्शन से लैस उनकी ये फिल्म 12 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। वास्तविक घटनाओं पर आधारित विद्युत जामवाल की इस फिल्म का प्लॉट 1971 में लिखा गया है। विद्युत हमेशा से ही एक्शन फिल्में करते रहे हैं तथा इस फिल्म में भी वह बेहतरीन स्टंट सीन्स करते दिखाई देंगे।

निक्की तंबोली संग नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने लगाए जमकर ठुमके

रिलीज हुआ आदिपुरुष का धमाकेदार ट्रेलर, देखकर आप भी हो जाएंगे खुश

प्रदूषण को लेकर एक्टर सुमित व्यास ने BBC पर साधा निशाना, ट्वीट कर जताई आपत्ति

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -