अलग हुई विद्युत और नंदिता की राहें, जानिए क्या है मामला
अलग हुई विद्युत और नंदिता की राहें, जानिए क्या है मामला
Share:

बॉलीवुड और साउथ इंडस्ट्री के एक्शन स्टार्स में से एक विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) अपनी एक्शन मूवीज के लिए भी पहचाने जाते है। फिलहाल, विद्युत जामवाल को लेकर एक खबर आई है जो उनके फैंस को निराश करती हुई दिखाई दे रही है। दरअसल,  ये कहा जा रहा है कि विद्युत जामवाल और उनकी मंगेतर नंदिता महतानी (Nandita Mahtani) के बीच रिश्ता समाप्त हो चुका है। ये दोनों बहुत वक़्त से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे और अपनी सगाई की खबर सोशल मीडिया पर साझा की थी। विद्युत जामवाल और नंदिता महतानी की ब्रेकअप की खबर सुनकर फैंस को झटका लग चुका है। 

विद्युत जामवाल और नंदिता महतानी के रास्ते हुए अलग:  खबरों का कहना है कि विद्युत जामवाल और नंदिता महतानी हाल ही में अनन्या पांडे की कजिन अलाना पांडे की हल्दी सेरेमनी में आए हुए थे। हालांकि, दोनों एक-दूसरे से अलग दिखाई दिए। कहा जा रहा है कि विद्युत जामवाल और नंदिता महतानी ने मिलकर ये निर्णय लिया है कि दोनों सोशल फंक्शन में अलग ही रहने वाले है।

 

दोनों एक-दूसरे की बहुत इज्जत करते हैं और दोनों ने म्यूचली अलग होने का फैसला कर लिया। वे दोनों अच्छे दोस्त हैं और बने रहने वाले है। हालांकि, अभी विद्युत जामवाल और नंदिता महतानी की तरफ से कोई रिएक्शन देखने के लिए नहीं मिला है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -