जारी हुई आइफा के डायरेक्टर्स और अभिनेताओं के साथ फिल्मों की नॉमिनेशन सूची

बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेस विद्या बालन और उनके फैंस के लिए खुशखबरी हैं. दरअसल, यह खुशखबरी उनके परिवार में नए सदस्य की नहीं बल्कि किसी और चीज़ की है. फिल्म 'तुम्हारी सुलु' में एक गृहणी से रेडियो जॉकी बनने की कहानी दर्शाती विद्या बालन को उनकी इस फिल्म के लिए बैंकॉक में अवार्ड मिलने वाले हैं. बैंकॉक में होने जा रहे 19वें इंटरनेशनल इंडियन फिल्म अकादमी अवॉर्ड्स (आइफ़ा) में 'तुम्हारी सुलु' को अभी तक के सबसे जयादा (7) नॉमिनेशंस हासिल हुए हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दें फिल्मों की रेस में तुहारी सुलु के साथ-साथ बरेली की बर्फी, हिंदी मीडियम, न्यूटन और टॉयलेट एक प्रेम कथा भी हैं. वही बात की जाए बेस्ट एक्टर केटेगरी की तो इसमें एक्टर इरफ़ान खान, रणबीर कपूर, आदिल हुसैन, राजकुमार राव और अक्षय कुमार का नाम सामने आया है.

19वें इंटरनेशनल इंडियन फिल्म अकादमी अवॉर्ड्स (आइफ़ा) में कई डायरेक्टर्स के नामों को नॉमिनेशन में शामिल किया गया है. इन डायरेक्टर्स की लिस्ट में सुरेश त्रिवेणी, अश्विनी अय्यर तिवारी, साकेत चौधरी, अनुराग बसु और अमित वी मसुरकर का नाम सामने रखा गया है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस साल आइफा अवार्ड्स का आयोजन बैंकॉक के सियम निरामित थियेटर 22 से 24 जून को किया जाएगा. इन अवार्ड्स की ग्लोबल वोटिंग भी शुरू हो चुकी है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

अपने दोस्तों को लेकर करीना कपूर ने कही बड़ी बात

अंग्रेजी गानें का कॉपी है नयनतारा का ये सुपरहिट सॉन्ग

महिलाओं की स्थिति पर बोली सोनम कपूर, पिता अनिल और बिग बी को ठहराया जिम्मेदार

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -